ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
गोण्डा पुजारी गोलीकांड मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाल लाइन हाजिर
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2020 10:27:17 AM
गोण्डा पुजारी गोलीकांड मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाल लाइन हाजिर

गोण्डा। उत्तर प्रदेश के गोण्डा जिले में पुजारी को गोली मारने की घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने ड्यूटी के प्रति लापरवाही बरतने के आरोप में इटियाथोक कोतवाली प्रभारी को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। पुलिस प्रवक्ता ने सोमवार को यहां यह जानकारी दी। 
 
उन्होंने बताया कि इटियाथोक कोतवाली क्षेत्र के तिर्रे मनोरमा पर स्थित श्री रामजानकी मंदिर के पुजारी सम्राट दास को रविवार देर रात बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया था। इस सिलसिले में लापरवाही बरतने के साथ दायित्वों का निर्वाहन न करने के आरोप में पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने कोतवाली प्रभारी संदीप सिंह को तत्काल प्रभाव से लाइन हाजिर कर दिया। गौरतलब हैं कि मंदिर के महंत सीताराम दास ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर पुलिस की लापरवाही से घटना घटित होने की बात कही थी ।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS