ब्रेकिंग न्यूज़
नेपाल के बारा जिला में अवैध पिस्टल के साथ एक गिरफ्तारप्रधानमंत्री की चुनावी रैली की तैयारी का जायजा लेने मोतिहारी पहुंचे बिहार चुनाव प्रभारी सह पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीससात माह लंबे इंतजार के बाद खुला भारत-नेपाल बॉर्डररक्सौल: पनटोका कैम्प में पुलिस स्मृति दिवस मनाया गयारक्सौल में रेल पुलिस ने 18 बोतल शराब रेलवे पोखरा के पास से किया बरामदप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा-जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं, के मंत्र का पूरी तरह पालन करना आवश्‍यकरक्सौल: पुरेन्दरा पंचायत के मुखिया ने हथियार से प्रहार कर एक व्यक्ति को गंभीर रुप से किया घायलमोतिहारी सेन्ट्रल बैंक रिजनल कार्यालय में भीषण आग, 4 घंटे के मशक्कत के बाद रात 8 बजे आग पर काबू
राज्य
मुंबई में फिर बारिश ने किया बेहाल, लोकल ट्रेन सेवाएं प्रभावित- कई इलाकों में सड़कें जलमग्न, आज बंद रहेंगे सभी दफ्तर
By Deshwani | Publish Date: 23/9/2020 10:06:05 AM
मुंबई में फिर बारिश ने किया बेहाल, लोकल ट्रेन सेवाएं प्रभावित- कई इलाकों में सड़कें जलमग्न, आज बंद रहेंगे सभी दफ्तर

मुंबई। महाराष्ट्र के कई हिस्सों में मंगलवार को हुई भारी बारिश एक फिर आफत बन गई है। भारी बारिश की वजह से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। मूसलाधार बारिश की वजह से मुंबई के कई इलाकों में भारी जलजमाव हो गया है। बारिश की वजह से लोकल ट्रेन सेवाएं भी प्रभावित हुई हैं। कुछ रूट्स पर ट्रेनों को रद्द किया गया था कहीं पर रिशेड्यूल। इस बीच बीएमसी ने राज्य के सभी सरकारी और प्राइवेट ऑफिस में छुट्टी की घोषणा की है और लोगों को सलाह दी गई है कि घर से तभी निकलें जब कोई जरूरी काम हो। 

 
बीएमसी की तरफ से जारी रिलीज के अनुसार, ‘शहर के कई हिस्सों में जलजमाव और भारी बारिश के बाद आपातकालीन सेवाओं को छोड़कर सभी प्राइवेट और सरकारी प्रतिष्ठानों के लिए अवकाश घोषित किया है। लोगों को सिर्फ जरूरी कामों के लिए घरों से निकलने की सलाह दी गई है। 
 
भारी बारिश की वजह से वीरा देसाई रोड, अंधेरी, परेल, वासई, गोरगांव, ग्रांट रोड से चरणी रोड, ओअर परेल से प्रभादेवी, दादर से माटूंगा और माटूंगा ले माहिम तक सड़कों पर पानी भरा है। वहीं पश्चिमी रेलवे ने चर्चगेट से अंधेरी के लिए चलने वाली लोकल ट्रेन को बारिश की वजह से रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा विरार से अंधेरी तक लंबी दूरी की स्पेशल ट्रेन को भी रिशेड्यूल किया गया है। 
 
भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार उपनगरीय मुंबई में मंगलवार को 23.4 मिमी की बारिश देखी गई, जोकि सामान्य से 129 फीसदी ज्यादा है। मौसम विभाग ने आज फिर अगले 24 घंटे तक मुंबई और उसके आसपास के इलाकों में भारी बारिश की आशंका जताई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS