ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
केरल के एर्नाकुलम की खदान में भयंकर विस्फोट, दो मजदूरों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2020 3:13:30 PM
केरल के एर्नाकुलम की खदान में भयंकर विस्फोट, दो मजदूरों की मौत

एर्नाकुलम। सोमवार को एर्नाकुलम के मलयूर में एक खदान में विस्फोट होने से दो लोगों की मृत्यु हो गई है। यह हादसा आज तड़के सुबह साढ़े तीन बजे हुआ। पुलिस ने जानकारी दी है कि यह विस्फोट एक बिल्डिंग में हुआ है जहां चट्टानों को तोड़ने के लिए कुछ विस्फोटक सामान स्टोर करके रखा गया था। मृतक तमिलनाडु और कर्नाटक के रहने वाले हैं। इस हादसे में मारे गए लोगों की पहचान पेरियानान और डी नागा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि पेरियानान तमिलनाडु का रहने वाला है जबकि डी नागा कर्नाटक से है।

 
उत्तराखंड में सिलेंडर में लगी आग 
उत्तराखंड के हल्द्वानी के दमुवाढूंगा में दो अलग-अलग मामलों में खाना बनाने के दौरान भड़की आग से छह लोग झुलस गए हैं। निजी अस्पताल व एसटीएच में उनका उपचार चल रहा है। जिसमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है। चौकी इंचार्ज देवेंद्र बिष्ट ने बताया कि कुमाऊं कॉलोनी जवाहर ज्योति दमुवाढूंगा निवासी जानकी देवी अपनी बहू स्वाती संग देर शाम खाना बना रही थी। इस बीच अचानक सिलेंडर से रिसाव हुआ और आग लग गई। पत्नी व मां को झुलसता देख बेटा सुरेंद्र बचाने को दौड़ पड़ा। जिस वजह से तीनों ही चपेट में आ गए।  गंभीर हालत में तीनों को नैनीताल रोड स्थित अस्पताल में लाया गया है। सुरेंद्र की हालत ज्यादा गंभीर है।
 
वहीं, दूसरा मामला दमुवाढूंगा तल्ला का है। याहां सुबह एक महिला खाना बनाने के लिए रसोई में पहुंची। इस बीच माचिस जलाते ही सिलेंडर में आग भड़क गई। निर्मला को बचाने के लिए पति दीवान लाल और 13 साल का बेटा सुनील भी भागकर पहुंचा। जिस वजह से तीनों आग की चपेट में आ गए। फिलहाल तीनों का उपचार एसटीएच में चल रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS