ब्रेकिंग न्यूज़
किसान बिल के विरोध में सड़क पर उतरे यूनियन डेमोक्रेटिक अलायंस के नेताओं की हुई गिरफ्तारीपश्चिम चम्पारण जिला में 3 विधानसभा क्षेत्र में द्वितीय चरण और 6 विधानसभा क्षेत्र में तृतीय चरण में होंगे चुनाव : जिला निर्वाची पदाधिकारीड्रग्स मामला: दीपिका से कल एनसीबी पूछताछ करेगी, रकुलप्रीत ने ड्रग्स चैट की बात कबूल कीझारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली बार ऐसा है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार से
राज्य
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव किशोरी का कोविड सेंटर में यौन शोषण, मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दर्ज
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2020 4:22:49 AM
दिल्ली में कोरोना पॉजिटिव किशोरी का कोविड सेंटर में यौन शोषण, मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दर्ज

नई दिल्ली। मैदान गढ़ी स्थित एक कोविड सेंटर में 15 साल की कोरोना पॉजिटिव लड़की के साथ यौन शोषण का मामला सामने आया है। पीड़िता ने कोविड सेंटर में ही भर्ती संक्रमित दो युवकों पर आरोप लगाते हुए मैदानगढ़ी थाने में शिकायत दी है।आरोप है कि एक युवक ने उसके साथ वारदात को अंजाम दिया, जबकि दूसरे ने सहयोग किया।

जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। अधिकारियों ने दावा किया है कि दोनों आरोपी न्यायिक हिरासत में हैं, जबकि सूत्रों का कहना है कि जब तक युवक कोरोना निगेटिव नहीं हो जाते हैं तब तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया जाएगा।दक्षिण दिल्ली के मैदानगढ़ी इलाके में कोविड सेंटर बनाया गया है।

इसकी देखरेख का जिम्मा आईटीबीपी के पास है। पीड़िता को कोरोना पॉजिटिव होने के बाद सेंटर में भर्ती कराया गया था। वही पर 18-19 साल के दोनों युवक भी संक्रमित होने के बाद से भर्ती हैं। आरोप है कि 14 जुलाई को एक आरोपी ने सुनसान जगह ले जाकर किशोरी के साथ यौन शोषण किया। वारदात में दूसरे युवक ने उसका साथ दिया।

बाद में उसे धमकाया भी गया।शिकायत के बाद किशोरी को दूसरे कोविड सेंटर में भेज दिया गया है। वहीं, आरोपियों को भी वहां से किसी दूसरे सेंटर में भेजा गया है। इतने कड़े सुरक्षा इंतजाम के बाद भी आरोपियों ने कैसे वारदात को अंजाम दिया। इसकी जांच की जा रही है। पूरे कोविड सेंटर में जगह-जगह सीसीटीवी कैमरे भी लगे हैं। उनकी फुटेज भी खंगाली जा रही है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS