ब्रेकिंग न्यूज़
झारखंड के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी कोरोना से संक्रमित, दुमका दौरा टलाचिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार सेमशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांसबिहार विधानसभा चुनाव: एक घंटा बढ़ा वोटिंग का समय, तीन चरणों में होगा मतदानराजद कार्यकर्ता कृषि बिल के विरोध में पटना की सड़क पर उतरे, तेजस्वी चला रहे ट्रैक्टर
राज्य
गाजियाबाद के जनसागर टुडे के पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत, अपनी भांजी से छेड़खानी का विरोध करने पर मारी गई थी गोली
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2020 8:22:38 AM
गाजियाबाद के जनसागर टुडे के पत्रकार विक्रम जोशी की इलाज के दौरान मौत, अपनी भांजी से छेड़खानी का विरोध करने पर मारी गई थी गोली

गाजियाबाद। गाजियाबाद से प्रकाशित जनसागर टुडे के पत्रकार विक्रम जोशी की बुधवार सुबह यशोदा अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

सोमवार को बदमाशों ने गाजियाबाद के विजयनगर इलाके में पत्रकार को घेरकर उनके सिर में सरेआम गोली मार दी थी। बताया गया है कि अपनी भांजी से छेड़खानी का विरोध करने पर उन्हे गोली मारी गई थी।

 

पत्रकार विक्रम के भाई अनिकेत जोशी ने मामला दर्ज कराकर कहा था कि उनके भाई विक्रम जोशी माता कॉलोनी बाइपास स्थित अपनी बहन घर से आ रहे थे। तभी उन्हे घेरकर गोली मार दी गई।

इधर पत्रकार के भांजे ने एनएनआई से बात करते हुए कहा है कि जबतक असली मुजरिम नहीं पकड़ा जाता तबतक मामा की लाश को स्वीकार नहीं करेंगे।


बताया गया है कि हमले के वक्‍त उनकी दो भांजियां भी उनके साथ थी। गोली लगने के बाद उन्हें यशोदा अस्पताल में भर्ती कराया गया था। गाजियाबाद के सीनियर एसपी ने ट्वीटर पर मंगलवार की रात करीब 8 बजे एक वीडियो जारी कर कहा था कि इस मामले में साक्ष्य के आधार पर पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बताया कि इनकी निशानदेही पर इस कांड में संलिप्त अन्य की धड़पकड़ के लिए रेड जारी है। आज सूचना मिल रही है कि पुलिस ने इस मामले में अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक चौकी इंचार्ज को निलंबित किया गया है।

 

गाजियाबाद के एसएसपी ने गिरफ्तार पांच लोगों का नाम शाकिर, मोहित, दलबीर, आकाश और रवि बताया है। इधर एएनआई का एक वीडियो भी जोरो से वायरल हो रहा है जिसमें पत्रकार के भांजा बता रहे हैं कि उनके मामा को कमालनुद्दीन के बेटों ने गोली मारी है। उनकी बहन को कमालुद्दीन के बेटे रोज छेड़ते थे। उनके अंकल ने विरोध किया तो कमालुद्दीन के बेटों ने घेरकर गोली मार दी।  वीडियों में वह बोल रहा है कि उनकी बहन का बर्थडे था। दो बहनों को उनके मामा बाइक से ला रहे थे। तभी घेरकर गोली मारी। उनकी बहन बाइक पर गिर गई। दूसरी छोटी बहन डरकर भाग गई। फिर बताया कि वे मामा की लाश को स्वीकार नहीं करेंगे जबतक कि असली मुजरिम नहीं पकड़ा जाता।

पत्रकार को गोली मारने की घटना से लोगों में काफी उबाल देखा जा रहा है। सोशल मीडिया पर सीसीटवी फुटेज को शेयर कर लोग रोष जता रहे हैं। 

 

घटना का सीसीटीवी फुटेज  में विक्रम जोशी दो बच्चियों के साथ मोटरसाइकिल से जाते दिख रहे थे। उसी वक्‍त बदमाशों ने उन्हें घेर लिया। मारपीट की और एक कार के पास ले जाकर उनके सिर में गोली मार दी।


 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS