ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कुशीनगर जिले में मिले 25 कोरोना पाजिटिव मरीज
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 10:30:35 PM
कुशीनगर जिले में मिले 25 कोरोना पाजिटिव मरीज

कुशीनगर भानु तिवारी। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में मंगलवार की सुबह 25 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। इनमें से पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र के सात-सात मरीज शामिल हैं। शेष मरीज खड्डा, नेबुआ नौरंगिया, सेवरही आदि क्षेत्रों के हैं।

 
 
 
पडरौना व कप्तानगंज क्षेत्र में लगातार कोरोना के मरीज मिल रहे हैं। प्रशासन ने इन दोनों कस्बों को 14 दिन के लिए लॉकडाउन कर रखा है। संक्रमित मरीजों को लक्ष्मीपुर के एलवन अटैच्ड अस्पताल भेजा जा रहा है।जानकारी के मुताबिक, पडरौना नगर के एक ही परिवार के तीन सदस्यों समेत सात लोग हैं, जिनमें से एक जिला एवं सत्र न्यायालय के वरिष्ठ अधिवक्ता भी हैं। अधिवक्ता की रिपोर्ट पॉजिटिव आने की सूचना से पूरे मुहल्ले में हड़कंप मचा हुआ है।
 
 
 
 
इसके अलावा कोटवा सीएचसी का एक स्वास्थ्य कर्मी भी संक्रमित है जिसके चलते अस्पताल को सैनेटाइज कराकर तीन दिन के लिए बंद कर दिया गया है। कप्तानगंज क्षेत्र के सुकरौली गांव में एक कोरोना संक्रमित बुजुर्ग की पिछले सप्ताह मौत हो गई थी। अब इस गांव में छह लोग संक्रमित मिले हैं।
 
 
 
सीएमओ डॉ. एनपी गुप्ता ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि संक्रमितों को लक्ष्मीपुर के एलवन अटैच्ड अस्पताल में भर्ती कराया जा रहा है। लोगों को सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का प्रयोग करने की सलाह दी जा रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS