ब्रेकिंग न्यूज़
चिराग ने किया भावुक ट्वीट: पहली है पापा चुनाव में उपस्थित नहीं होंगे, विपरीत परिस्थितियों में लड़कर जीतना उन्हीं से सीखामैच के दौरान किए कमेंट पर गावस्कर पर भड़की अनुष्का शर्मा, दिया ये करारा जवाबकृषि बिल के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में पप्पू यादव समर्थकों ने नरेंद्र मोदी के खिलाफ नारेबाजी की, गुस्साए भाजपाइयों ने लाठी भांजाबिहार विधानसभा चुनाव-2020: 38 जिलों में कहां किस तारीख को होगी वोटिंग, जानिए विस्तार सेमशहूर गायक एसपी बालासुब्रमण्यम का निधन, 74 साल की उम्र में ली आखिरी सांसबिहार विधानसभा चुनाव: एक घंटा बढ़ा वोटिंग का समय, तीन चरणों में होगा मतदानराजद कार्यकर्ता कृषि बिल के विरोध में पटना की सड़क पर उतरे, तेजस्वी चला रहे ट्रैक्टरदिग्गज गायक बालासुब्रमण्यम की हालत गंभीर, अस्पताल मिलने पहुंचे एक्टर कमल हासन, सलमान ठीक होने के लिए मांगी दुआ
राज्य
मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का निधन, आज शाम 4 बजे अंतिम यात्रा, लखनऊ के गुलाला घाट पर साढ़े 4 बजे होगा अंतिम संस्कार
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2020 9:36:13 AM
मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन का निधन, आज शाम 4 बजे अंतिम यात्रा, लखनऊ के गुलाला घाट पर साढ़े 4 बजे होगा अंतिम संस्कार

लखनऊ। मंगलवार की सुबह उत्तर प्रदेश सरकार के कैबिनेट मंत्री - नगर विकास, शहरी समग्र विकास, नगरीय रोजगार एवं गरीबी उन्मूलन मंत्री लखनऊ पूर्व के विधायक आशुतोष टंडन ( गोपाल जी) ने दुखद ट्विट किया। उन्होंने आज सुबह 7:04 बजे  लिखा- बाबूजी नहीं रहे। 

मध्यप्रदेश के राज्यपाल 85 वर्षीय लालाजी टंडन के निधन का ट्विट उनके पुत्र लखनऊ सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन के आने के बाद देशभर में शोक की लहर फैल गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लालजी टंडन के निधन पर गहरा शोक जताया है। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर लिखा है कि 'उन्होंने उत्तर प्रदेश में बीजेपी को मज़बूत करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।


राज्यपाल लालाजी टंडन लखनऊ में अंतिम सांसें ली हैं।  वे पिछले दिनों से बीमार चल रहे थे। बीते 11 जून को सांस संबंधी बीमारी को लेकर लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

लखनऊ सरकार के मंत्री श्री आशुतोष टंटन पुन: ट्विट किया कि उनके पिताजी का अंतिम संस्कार आज शाम लखनऊ के गुलाला घाट पर किया जाएगा। आज शाम 4 बजे अंतिम यात्रा निकाली जाएगी। साढ़े चार बजे अंतिम संस्कार होगा। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने के लिए लोगों से प्रार्थना की है। कहा है कि सरकार के दिशा निदेर्शों का पालन करते हुए अपने-अपने घरों से ही पूज्य बाबूजी को श्रद्धा सुमन अर्पित करें। ताकि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो सके।


इधर यूपी की पूर्व मुख्यमंत्री बसपा प्रमुख मायावती ने शोक जताते हुए कहा- मध्यप्रदेश के गवर्नर व यूपी में बीजेपी की सरकार में कई बार वरिष्ठ मंत्री रहे श्री लालजी टण्डन, जो काफी सामाजिक, मिलनसार व संस्कारी व्यक्ति थे, उनका इलाज के दौरान आज लखनऊ में निधन होने की खबर अति-दुःखद व उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदना।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS