ब्रेकिंग न्यूज़
इनकम टक्स ऑफिसर बन महिला के घर से 50 लाख का सोना लूटने का आरोपी मोतिहारी के मिस्कॉट से गिरफ्तार, ले गई बंगाल की पुलिसमोतिहारी डीएम के खाते से फर्जीवाड़ा गिरोह ने पटना से बैंक ऑफ इंडिया शाखा से एक लाख रुपए ट्रांस्फर की कोशिश की, गांधी मैदान व मोतिहारी थाने में एफआईआररक्सौल: ट्रेन से कटकर एक वृद्ध महिला की मौतऐश्वर्या और अराध्या भी निकलीं कोरोना पॉजिटिव, अमिताभ का बंगला जलसा कंटेनमेंट जोन घोषितअभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई समेत परिवार के चार सदस्य कोरोना पॉजिटिवमोतिहारी-बेतिया सहित उत्तर बिहार के तराई इलाके में भारी बारिश व बज्रपात की चेतावनीअमिताभ बच्चन व अभिषेक भी हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थनाअमिताभ बच्चन हुए कोविड-19 पोजिटिव, अस्पताल में भर्ती, शुभचिंतक कर रहें स्वस्थ्य होने की प्रार्थना
राज्य
साइकिल की सवारी कर कश्मीर से बिहार आ रहे 19 प्रवासी कामगारों को मुख्यमंत्री योगी ने बस से भेजवाया
By Deshwani | Publish Date: 23/5/2020 9:53:17 PM
साइकिल की सवारी कर कश्मीर से बिहार आ रहे 19 प्रवासी कामगारों को मुख्यमंत्री योगी ने बस से भेजवाया

लखनऊ। साइकिल की सवारी कर कश्मीर से बिहार जा रहे 19 प्रवासी कामगारों को यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बस से बिहार भेजवाया। इतना ही नहीं। उनकी साइकिलों को भी बस पर रखवाकर कामगारों को बिहार बोर्डर तक पहुंचाया गया है।

19कामगार 13 साइकिलों पर सवार हो कश्मीर से बिहार आ रहे थे।


यूपी सरकार के आईएएस अधिकारी राजशेखर ने बताया कि 19 प्रवासी कामगारों को शनिवार रात 2 बजे यूपी में 13 साइकिलों पर सवार आते देखा गया था। उन्हें रोककर पूछताछ की गई। पता चला कि ये सभी कश्मीर से साइकिल चलाकर आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि सभी प्रवासी कामगारों को भोजन कराया गया।

बताया कि मुख्यमंत्री श्री योगी की मानवतावादी सोंच को आगे बढ़ाते हुए यह कार्रवाई की गई है। यूपीआरएसटीसी(UPRSTC) की टीम ने बस की व्यवस्था कर सभी कामगारों को बस की सीटों पर बैठाकर उनकी साइकिलों को बस की छत पर रखवा दी गई।

 फिर उन्हें बिहार की सीमा तक सकुशल छोड़ दिया गया।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS