ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
सांसद रवि किशन ने पीएम राहत कोष में दान की एक माह की सैलरी
By Deshwani | Publish Date: 28/3/2020 9:05:59 PM
सांसद रवि किशन ने पीएम राहत कोष में दान की एक माह की सैलरी

  सांसद निधि से पहले ही दे चुके हैं 50 लाख रुपये

गोरखपुर जब भारत सहित पूरा विश्व कोरोना वायरस के मार से जूझ रहा है, ऐसे में सभी समर्थवान लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। देश-दुनिया के लोग अपने-अपने स्तर पर एक-दूसरे का सहयोग कर रहे हैं। इसी कड़ी में गोरखपुर के सांसद एवं अभिनेता रवि किशन ने भी अपनी एक माह की सैलरी प्रधानमंत्री राहत कोष में देने की घोषणा की है। इसके पूर्व गोरखपुर की जनता की स्वास्थ्य रक्षा के लिए जरूरी उपकरण एवं दवा उपलब्ध कराने के लिए जिलाधिकारी को अपने सांसद निधि से 50 लाख रुपये दे चुके हैं। वहीं, रवि किशन इससे पहले हाथ धोने के तरीके और कोरोना से बचाव के लिए भी लोगों को जागरूक भी कर चुके हैं।
 
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=10216176877924473&substory_index=0&id=1527273517
 
ध्यान देने वाली बात यह है कि भाजपा अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने सभी सांसदों से अपनी एक माह की सैलरी पीएम रिलिफ फंड में दान करने की अपील की थी। इस अपील को ध्यान में रखते हुए अभिनेता रवि किशन ने अपनी एक महीने की सैलरी दान करने की घोषणा करते हुए कहा कि, इस समय देश कोरोना-संकट से जूझ रहा है। ऐसे में देश भर की सभी सकारात्मक शक्तियों को एकजुट होकर एक-दूसरे की मदद करने की जरूरत है। उन्होंने अपील की जो भी समर्थवान है वो पीएम रिलिफ फंड में दान करे। सांसद रवि किशन के इस निर्णय से उनके क्षेत्र के लोग खुश हैं। क्षेत्रवासियों का कहना है कि उनके सांसद जनसरोकार के मामलों में कभी पीछे नहीं हटते।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS