ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कोरोना : सिक्किम सरकार ने शैक्षणिक संस्थान 15 अप्रैल तक बंद किये
By Deshwani | Publish Date: 16/3/2020 8:49:47 PM
कोरोना : सिक्किम सरकार ने शैक्षणिक संस्थान 15 अप्रैल तक बंद किये

गंगटोक। कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को ध्यान में रखते हुए सिक्किम सरकार ने राज्य के सभी सरकारी और निजी शिक्षण संस्थानों सहित सभी डिस्को, सिनेमा हॉल, कैसीनो, जिम, मेला, तंबोला को बंद करने का निर्णय लिया है। इसी तरह, सरकार ने सिक्किम में घरेलू पर्यटकों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया है।

यह निर्णय सोमवार को राजधानी गंगटोक के सम्मान भवन में आयोजित एक उच्च-स्तरीय बैठक में लिया गया। बैठक मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग की अध्यक्षता में आयोजित की गई थी। मुख्यमंत्री के राजनीतिक सचिव जेकब खालिंग ने अपने आधिकारिक फेसबुक पेज पर जानकारी दी कि आज मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में एक उच्च स्तरीय बैठक आयोजित हुई, जिसमें सभी सरकारी और निजी शिक्षण संस्थानों सहित सभी डिस्को, सिनेमा हॉल, कैसीनो, जिम, मेला, तंबोला को बंद करने का निर्णय लिया गया। इसी तरह, घरेलू पर्यटकों के प्रवेश पर भी प्रतिबंध लगा दिया गया है।

यह प्रतिबंध आगामी 15 अप्रैल के लिए है। सीबीएसई परीक्षा को इस बंद से अलग रखा गया है। उन्होंने कहा है कि सरकार इस संबंध में एक अधिसूचना भी जारी कर रही है। सिक्किम सरकार ने पहले ही विदेशी पर्यटकों के प्रवेश पर प्रतिबंध लगा दिया है।



image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS