ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
प्रियंका गांधी पहुंचीं वाराणसी, सीएए के विरोध में जेल गये सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिलेंगी
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2020 12:31:02 PM
प्रियंका गांधी पहुंचीं वाराणसी, सीएए के विरोध में जेल गये सामाजिक कार्यकर्ताओं से मिलेंगी

वाराणसी कांग्रेस महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा शुक्रवार को वाराणसी पहुंची। बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अन्तरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर प्रियंका का कार्यकर्ताओं ने पूर्व सांसद डा.राजेश मिश्र, पूर्व विधायक अजय राय के नेतृत्व में स्वागत किया। यहां से प्रियंका कड़ी सुरक्षा के बीच वाहनों के काफिले में राजघाट स्थित संत रविदास मंदिर गईं। दर्शन-पूजन के बाद प्रियंका नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए) का विरोध करने पर जेल भेजे गए 65 प्रदर्शनकारी सामाजिक कार्यकर्ताओं और बीएचयू के छात्रों से मुलाकात कर उनसे बातचीत करेंगी।

 
 
प्रियंका संपूर्णानंद संस्कृत विश्वविद्यालय के छात्रसंघ चुनाव में जीते हुए पदाधिकारियों से मिलने के बाद बजरडीहा भगदड़ में मारे गये बच्चे के परिजनों से भी मुलाकात कर सकती है।
 
 
इसके पहले हाड़ कंपा देने वाली सर्दी के बावजूद कार्यकर्ता बड़ी संख्या में एयरपोर्ट और राजघाट स्थित रविदास मंदिर में प्रियंका के स्वागत के लिए पूर्वांह्न से ही पहुंचने लगे। पूर्व सांसद डॉ. राजेश मिश्रा, पूर्व विधायक अजय राय, प्रदेश महासचिव विश्वविजय,जिलाध्यक्ष राजेश्वर पटेल,महानगर अध्यक्ष राघवेंद्र चौबे सुबह से ही स्वागत की तैयारियों के साथ व्यवस्था का जायजा लेते रहे। उधर,शहर में प्रियंका गांधी के तीन घंटे के प्रवास को देख बाबतपुर से राजघाट तक सुरक्षा का व्यापक इंतजाम किया गया है। मुख्य कार्यक्रम स्थल पर स्थानीय पुलिस फोर्स की मौजूदगी के साथ खुुफिया तंत्र ने भी अपना घेरा बढ़ा दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS