ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्टरी में भीषण आग, एक की मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2020 7:34:12 PM
दिल्ली के पटपड़गंज इंडस्ट्रियल एरिया की फैक्टरी में भीषण आग, एक की मौत

◆फायर ब्रिगेड की 32 गाड़ियां मौके पर आग बुझाने में जुटीं

नई दिल्ली। दिल्ली के पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र में एक फैक्टरी में भीषण आग लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए। घटनास्थल पर 32 फायर टेंडर मौजूद हैं, जो आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। यह आग फैक्टरी की इमारत की तीसरी मंजिल पर प्रिंटिंग प्रेस में लगी हुई है। दिल्ली फायर विभाग के एक अधिकारी के मुताबिक आग देर रात 2:38 बजे लगी। उन्होंने कहा कि अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चला है।

हाल के दिनों में राजधानी में आग लगने की घटनाएं हुई हैं, जिनमें जानमाल का व्यापक नुकसान हुआ है। इससे पहले दिल्ली के पीरागढ़ी इलाके में एक फैक्टरी में भीषण आग लगने की घटना हुई थी। उस घटना में आग की लपटों के बीच जोरदार ब्लास्ट हुआ, जिसकी वजह से फैक्टरी की इमारत ढह गई। उस घटना में आग बुझाने के दौरान 14 दमकल कर्मियों समेत 18 लोग घायल हुए थे और एक दमकलकर्मी की मौत हो गई थी। पिछले महीने दिल्ली की अनाज मंडी स्थित एक फैक्टरी में आग लगने की घटना में 43 लोग मारे गए थे जबकि 16 घायल हुए थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS