ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
दिल्ली मेट्रो में यात्री से 25 लाख रुपये बरामद, पूछताछ जारी
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2020 7:04:22 PM
दिल्ली मेट्रो में यात्री से 25 लाख रुपये बरामद, पूछताछ जारी

नई दिल्ली। दिल्ली में विधानसभा के चुनावों का एलान हो गया है। मेट्रो की सुरक्षा में तैनात सीआइएसएफ ने बुधवार को 25 लाख रुपये के साथ एक यात्री को पकड़ा है। जब्त किए गए नोट 2000, 500 और 200 रुपये के हैं। यात्री की पहचान सिरोही, राजस्थान निवासी अर्जुन कुमार (25) के तौर पर हुई है। सीआइएसएफ ने बताया कि आगे की जांच के लिए ओखला विहार थाना पुलिस को आरोपित और रुपये सौंप दिए गए हैं।


सीआइएसएफ के प्रवक्ता हेमेंद्र सिंह ने बताया कि बुधवार को ओखला विहार मेट्रो स्टेशन पर तैनात सीआइएसएफ के जवानों को एक यात्री और उसके बैग पर शक हुआ। यात्री को रोक कर जब बाग की तलाशी ली गई तो सीआइएसएफ कर्मियों के होश उड़ गए। बैग के अंदर मोटी रकम थी। पूछताछ करने पर अर्जुन ने बताया कि वह मूलरूप से राजस्थान का रहने वाला है। वह एक कोरियर सर्विस एजंसी में काम करता है। बुधवार को उसने नहेरू प्लेस और ओखला के कई कारोबारियों से यह रुपये एकत्रित किए थे। पर जब उससे इससे संबंधित दस्तावेज की मांग की तो गई तो वह देखा नहीं सका। बाद में इसकी जानकारी इनकम टैक्स विभाग को भी दी गई। फिलहाल इनकम टैक्स विभाग के अधिकारी और दिल्ली पुलिस अर्जुन से पूछताछ कर मामले की छानबीन कर रही है। पर दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले 25 लाख रुपये जब्त किया जाना कई सवाल खड़े करता है।


image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS