ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
राज्य
लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराई, प्रशासन में मचा हड़कंप
By Deshwani | Publish Date: 14/11/2019 12:43:44 PM
लालू यादव के पुत्र तेज प्रताप की कार ऑटो से टकराई, प्रशासन में मचा हड़कंप

- रोहनिया में हुआ हादसा, चालक तेज प्रताप को लेने जा रहा था वृंदावन 


वाराणसी। लालू प्रसाद यादव के पुत्र तेज प्रताप यादव की कार आज रोहनिया करनाडाडी कस्बे में ऑटो से टकरा गई। हादसे में कोई जख्मी नहीं हुआ। मामला वीवीआईपी से जुड़ा देख क्षेत्रीय पुलिस ने विभागीय अफसरों को सूचना दी और दोनों पक्षों को थाने ले आई। बता दें कि तेज प्रताप इन दिनों वृंदावन में है। उनका पीए बीएमडब्‍ल्‍यू कार से उन्हें लेने वृंदावन जा रहा था।
 
प्राप्त जानकारी के अनुसार रोहनिया बाईपास के रास्ते पर करनाडाडी के समीप कार ऑटो से टकरा गई। दुर्घटना होते ही कार बंद हो गई। चालक के तमाम प्रयास के बाद भी जब कार स्‍टार्ट नहीं हुई तो कार को किसी तरह सड़क के किनारे करके चालक ऑटो चालक से हर्जाना मांगने लगा। ऑटो चालक ने रुपये देने से इंकार कर दिया तो कार के पीछे चल रही स्‍कोर्ट की गाड़ियों में सवार सुरक्षा कर्मियों ने ऑटो चालक को अपने वाहन में बैठा लिया। तब तक वहां लोगों की भीड़ जुट गई और सूचना पाकर पुलिस भी पहुंच गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS