ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
कानपुर में मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने दिनदहाड़े लूटीं मछलियां, पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ा
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 6:34:25 PM
कानपुर में मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने दिनदहाड़े लूटीं मछलियां, पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ा

कानपुर। जिले के अर्मापुर थानाक्षेत्र ​में मछलियों से भरा ट्रक स्पीड ब्रेकर के चलते पलट गया। ट्रक पलटने से सड़क पर मछलियों का तालाब बन गया और उन्होंने लूटने वाली भीड़ पहुंच गई। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठी पटकना पड़ा। हालांकि इस बीच कुछ पुलिस कर्मी भी बाल्टी में म​छलियां भरकर ले गये। 

 
अर्मापुर मुख्य मार्ग पर आज पनकी की ओर से विजय नगर की ओर मछलियों भरा ट्रक आ रहा था। जैसे की ट्रक ओएफसी फैक्ट्री के सामने पहुंचा तभी स्पीड ब्रेकर के चलते ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें भरी मछलियां रोड पर तड़पने लगी। बीच रोड मछलियों को तालाब बन गया और उन्हें बटोरने वाली की भीड़ जमा हो गई। सड़क पर मछलियों भरा ट्रक पलटने से पनकी-विजय नगर मुख्य मार्ग पर वाहनों को जाम लग गया और मछली लूटने की होड़ में अफरा-तफरी मच गई।
 
सूचना मिलते ही अर्मापुर थाने का पुलिस बल पहुंचा और म​छलियां लूट रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन झोला, बोरा, बाल्टी व अन्य साधनों के जरिए लोग उन्हें बटोरने में जुटे रहे। इस दौरान देखते ही देखते भीषण जाम लग गया। हैरान की बात यह रही कि कुछ पुलिस कर्मी भी बाल्टी में मछलियों को भरकर मौके पर फायदा उठाने लगे। लेकिन जाम व मछलियों की लूटपाट की जानकारी मिलते ही अर्मापुर के अलावा फजलगंज थाने का पुलिस बल पहुंचा और उन्होंने मछलियों को झोले में भरने में जुटे लोगों को लाठी पटककर खदेड़ा। इसके बाद पुलिस ने ट्रक व म​छलियों को किनारे कराते हुए यातायात सामान्य कराया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS