ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
राज्य
कानपुर में मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने दिनदहाड़े लूटीं मछलियां, पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ा
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 6:34:25 PM
कानपुर में मछलियों से भरा ट्रक पलटा, लोगों ने दिनदहाड़े लूटीं मछलियां, पुलिस ने लाठी पटककर खदेड़ा

कानपुर। जिले के अर्मापुर थानाक्षेत्र ​में मछलियों से भरा ट्रक स्पीड ब्रेकर के चलते पलट गया। ट्रक पलटने से सड़क पर मछलियों का तालाब बन गया और उन्होंने लूटने वाली भीड़ पहुंच गई। जिन्हें रोकने के लिए पुलिस को लाठी पटकना पड़ा। हालांकि इस बीच कुछ पुलिस कर्मी भी बाल्टी में म​छलियां भरकर ले गये। 

 
अर्मापुर मुख्य मार्ग पर आज पनकी की ओर से विजय नगर की ओर मछलियों भरा ट्रक आ रहा था। जैसे की ट्रक ओएफसी फैक्ट्री के सामने पहुंचा तभी स्पीड ब्रेकर के चलते ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया और उसमें भरी मछलियां रोड पर तड़पने लगी। बीच रोड मछलियों को तालाब बन गया और उन्हें बटोरने वाली की भीड़ जमा हो गई। सड़क पर मछलियों भरा ट्रक पलटने से पनकी-विजय नगर मुख्य मार्ग पर वाहनों को जाम लग गया और मछली लूटने की होड़ में अफरा-तफरी मच गई।
 
सूचना मिलते ही अर्मापुर थाने का पुलिस बल पहुंचा और म​छलियां लूट रहे लोगों को रोकने का प्रयास किया, लेकिन झोला, बोरा, बाल्टी व अन्य साधनों के जरिए लोग उन्हें बटोरने में जुटे रहे। इस दौरान देखते ही देखते भीषण जाम लग गया। हैरान की बात यह रही कि कुछ पुलिस कर्मी भी बाल्टी में मछलियों को भरकर मौके पर फायदा उठाने लगे। लेकिन जाम व मछलियों की लूटपाट की जानकारी मिलते ही अर्मापुर के अलावा फजलगंज थाने का पुलिस बल पहुंचा और उन्होंने मछलियों को झोले में भरने में जुटे लोगों को लाठी पटककर खदेड़ा। इसके बाद पुलिस ने ट्रक व म​छलियों को किनारे कराते हुए यातायात सामान्य कराया। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS