ब्रेकिंग न्यूज़
छात्रों और गरीबों के घर में शादी में उपलब्‍ध करायेंगे 25 रुपये किलो प्याज : पप्‍पू यादवप्रेसिडेंसीएल डिबेट में JACP – AISF के उम्‍मीदवार मनीष कुमार ने कहा - जीते तो शिक्षा के साथ सुरक्षा और सम्मान की गारंटी मेरीजम्मू कश्मीर में गांव वापसी कार्यक्रम के दौरान पुलिस और नागरिक प्रशासन की सेवाएं सराहनीय रही: गिरिश चंद्र मुर्मूआज वित्त वर्ष की पांचवी द्वि-मासिक मौद्रिक नीति की घोषणा करेगा रिजर्व बैंकहैदराबाद दुष्कर्म एवं जघन्य हत्या मामले में संसद सदनों से निकली एक आवाज़ दोषियों को कड़ी सजा की मांगआईसीसी टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में फिर से प्रथम स्थान पर भारतीय कप्तान विराट कोहलीअमेरिकी प्रतिनिधि सभा ने चीन के उइगर मुसलमानों को यातनाएं दिए जाने के खिलाफ पारित किया एक विधायकझारखंड में विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार का आज अंतिम दिन
राज्य
मध्य प्रदेश: रेलवे की 25000 केवीए लाइन पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, सुरक्षित उतारा, घंटों ट्रैफिक हुआ बाधित
By Deshwani | Publish Date: 12/11/2019 1:21:17 PM
मध्य प्रदेश: रेलवे की 25000 केवीए लाइन पर चढ़ा विक्षिप्त युवक, सुरक्षित उतारा, घंटों ट्रैफिक हुआ बाधित

ग्वालियर। शहर के डबरा में आज तड़के एक विक्षिप्त युवक रेलवे की 25000 केवीए लाइन पर चढ़ गया। इसकी जानकारी के बाद रेलवे स्टाफ एक्शन में आया और युवक को उतारने का प्रयास शुरू किया। तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद युवक को सुरक्षित नीचे उतार लिया गया। इस दौरान दिल्ली मुंबई ट्रैक पर करीब 2 घंटे रेलवे यातायत बाधित रहा। इस दौरान राजधानी, दुरंतो जैसी गाड़ियां दूसरे स्टेशनों पर खड़ी रहीं।

 
जानकारी के अनुसार आज तड़के करीब चार बजे एक विक्षिप्त युवक रेलवे की 25000 केवीए की हाई टेंशन ओएचई लाइन पर चढ़ गया। लोको पायलट ने इस संबंध में स्टेशन प्रबंधक एवं कंट्रोल रूम को सूचना दी। सुबह करीब 5 बजे रेलवे अधिकारियों के संज्ञान में मामला आने के बाद सभी मौके पर पहुंचे और युवक से नीचे उतरने के लिए कहा लेकिन युवक नहीं उतरा और तार पर ही लटका  रहा। रेलवे अफसरों ने तुरंत घटना की जानकारी झांसी मंडल को दी जिसके बाद लाइन को शटडाउन कराया गया।
 
आरपीएफ उप निरीक्षक नंदलाल मीणा सूचना मिलते ही तत्काल मौके पर पहुंच गए और  दल बल के साथ युवक को उतारने के प्रयास में जुट गए। इसके बाद जब विद्युत विभाग का ओएचई स्टाफ मौके पर टावर वैगन लेकर पहुंचा तब युवक को सुरक्षित नीचे उतारने में सफलता मिली। नीचे  उतारने के बाद युवक  को सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस दौरान राजधानी, दुरंतो जैसी कुछ गाड़ियां कोटा रेलवे स्टेशन के यार्ड में खड़ी रहीं। यातायात बहाल होने के बाद सभी रेलगाड़ियांं अपने गंतव्य को रवाना हो सकीं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS