ब्रेकिंग न्यूज़
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सह सांसद डॉ. जायसवाल ने रक्सौल में एसआरपी मेमोरियल हॉस्पिटल का किया उदघाट्नराफेल पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को लेकर अमित शाह ने कहा- राष्ट्र से माफी मांगें कांग्रेस नेताINDvsBAN: पहले दिन का खेल समाप्‍त, भारत का स्‍कोर 1 विकेट पर 86 रनशादी की पहली सालगिरह पर त‍िरुपति पहुंचे रणवीर-दीपिका, देखें PHOTOबाल दिवस पर चाचा नेहरू को किया याद, बच्चों के बीच बांटी गई पठन-पाठन की सामग्रीविश्व मधुमेह दिवस पर सभी सरकारी अस्पतालों लगा जांच शिविर, स्वास्थ्यकर्मियों ने निकाली जागरूकता रैलीबेतिया के गन्ना किसानों के 150599.37 लाख रूपये का भुगतान हुआ: डॉ देवरेचम्पारण प्रक्षेत्र के डीआईजी व बेतिया एसपी ने शिकारपुर थाना का किया निरीक्षण
राज्य
विस चुनाव: हरियाणा में अबतक 23.12 फीसदी मतदान, साइकिल से वोट डालने पहुंचे सीएम मनोहर लाल
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 12:24:49 PM
विस चुनाव: हरियाणा में अबतक 23.12 फीसदी मतदान, साइकिल से वोट डालने पहुंचे सीएम मनोहर लाल

चंडीगढ़। आज लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व है और राज्‍य में नई विधानसभा के लिए मतदान जारी है। राज्‍य में अब तक 23.12 फीसद वोटिंग हुई है। अभी मतदान में भिवानी जिला सबसे आगे है। मतदान ठीक सात बजे शुरू हो गया और शाम पांच बजे तक चलेगा। मतदान के लिए बेहद कड़ी सुरक्षा की गई है। कई जगहों पर ईवीएम में खराबी के कारण मतदान प्रभावित हुआ है। सिरसा के रानियां में मतदान कर्मियों व एजेंटों में विवाद हो गया।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित दिग्गज नेताओं ने आज लोकतंत्र में आहुति डाली। मुख्यमंत्री मनोहर लाल साइकिल पर मतदान केंद्र पर पहुंचे और अपने मत का प्रयोग किया। शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने अपने पैतृक गांव राठीवास में अपने परिवार के साथ मतदान किया। नारनौंद विस के गांव खांडा खेड़ी में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने परिवार सहित अपनी वोट डाली।

कैथल में कांग्रेस उम्मीदवार रणदीप सिंह ने अपनी पत्नी गायत्री के साथ मतदान किया। जजपा नेता दुष्यंत चौटाला अपनी मां व पत्नी संग ट्रैक्टर पर वोट डालने पहुंचे। पूर्व मुख्यंत्री भजनलाल के बेटे चंद्रमोहन बिश्नोई ने पंचकूला, बबीता फौगाट ने बलाली व सोनाली फौगाट ने लाइन में खड़े होकर आम मतदाता की तरह मत का प्रयोग किया।

इसके अतिरिक्त जगाधरी से विस अध्यक्ष कंवरपाल गुर्जर, हलोपा पार्टी के सुप्रीमो एवं पूर्व गृह राज्यमंत्री गोपाल कांडा ने सिरसा, करनाल सांसद संजय भाटिया व भाजपा उम्मीदवार प्रमोद विज, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की पत्नी आशा हुड्डा ने ग्रामीण महिलाओं के साथ पारंपरिक लोक गीत गाकर अपने मत का प्रयोग किया। भिवानी में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता एवं प्रत्याशी किरण चौधरी, उनकी बेटी एवं पूर्व सांसद श्रुति चौधरी, अंबाला छावनी में स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज व कृषि मंत्री ओपी धनखड़ ने अपने पैतृक गांव ढाकला में अपना मतदान किया। सोनीपत सांसद रमेश कौशिक ने अपने गांव समसपुर गामड़ा में अपना वोट डाला।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS