ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
समाजवादी पार्टी ने की चुनाव आयोग से की ईवीएम खराब होने की शिकायत
By Deshwani | Publish Date: 21/10/2019 12:10:28 PM
समाजवादी पार्टी ने की चुनाव आयोग से की ईवीएम खराब होने की शिकायत

लखनऊ। प्रदेश में विधानसभा की 11 सीटों पर  उपचुनाव के लिए आज सुबह सात बजे से मतदान जारी है। वहीं कुछ बूथ संख्या पर ईवीएम खराब होने से मतदान शुरू नहीं होने की भी शिकायतें आ रही हैं। समाजवादी पार्टी (सपा) ने चुनाव आयोग से शिकायत की है कि अम्बेडकरनगर जिले में 280 जलालपुर विधानसभा के बूथ संख्या 200 पर अभी तक मतदान शुरू नहीं हो सका है।

इसी तरह बाराबंकी जिले में 269 जैदपुर विधानसभा के सुल्तानपुर में बूथ संख्या 305 पर ईवीएम खराब होने से मतदान प्रभावित है। 269 जैदपुर विधानसभा के प्राथमिक विद्यालय बासा में बूथ संख्या 53 पर भी ईवीएम खराब है। पार्टी ने चुनाव आयोग से इस तरह के मामलों को तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई करने की अपील की है, जिससे बाधारहित मतदान सुनिश्चित हो सके।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS