ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
भयावह आग में एक परिवार के चार सदस्यों समेत पांच की मौत, लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2019 1:39:40 PM
भयावह आग में एक परिवार के चार सदस्यों समेत पांच की मौत, लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा

डिब्रूगढ़। डिब्रूगढ़ शहर के कदमनी इलाके में शुक्रवार देर रात एक घर में लगी भयावह आग में परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। आग की लपटों ने तीन मकानों को राख कर दिया। अग्निशमन विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मृतकों में मां, बेटा,  दो छोटे बच्चे और घरेलू नौकर शामिल है। हादसे में लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गया। आग कैसे लगी, अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग में माया देवी के तीन मकान जलकर राख हो गए। रसोई गैस के सिलिंडर में विस्फोट होने के कारण आग फैल गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान घर की मालकिन माया देवी, पुत्र विशाल सोनार, माया के दो नाती शिबू सोनार और शंकू सोनार और नौकर नूनू के रूप में हुुई है। माया का पति नौकरी करता है। उसकी नाइट ड्यूटी थी। वह घर में मौजूद नहीं था। इसकी वजह से उसकी जान बच गई है।

असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिजनों ने बताया है कि छठ पूजा के लिए उन्होंने काफी सामान खरीदकर रखा था। आग में सभी कुछ राख हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS