ब्रेकिंग न्यूज़
बिहार में सोमवार से लॉकडाउन का पांचवा चरण शुरू, निजी वाहन को पास की जरूरत नहीं, बसों व अन्य वाहनों का किराया नहीं बढ़ाने का निर्देशपाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरल
राज्य
भयावह आग में एक परिवार के चार सदस्यों समेत पांच की मौत, लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा
By Deshwani | Publish Date: 19/10/2019 1:39:40 PM
भयावह आग में एक परिवार के चार सदस्यों समेत पांच की मौत, लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा

डिब्रूगढ़। डिब्रूगढ़ शहर के कदमनी इलाके में शुक्रवार देर रात एक घर में लगी भयावह आग में परिवार के चार सदस्यों समेत पांच लोगों की मौत हो गई। आग की लपटों ने तीन मकानों को राख कर दिया। अग्निशमन विभाग ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। मृतकों में मां, बेटा,  दो छोटे बच्चे और घरेलू नौकर शामिल है। हादसे में लाखों की संपत्ति जलकर स्वाहा हो गया। आग कैसे लगी, अभी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक आग में माया देवी के तीन मकान जलकर राख हो गए। रसोई गैस के सिलिंडर में विस्फोट होने के कारण आग फैल गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान घर की मालकिन माया देवी, पुत्र विशाल सोनार, माया के दो नाती शिबू सोनार और शंकू सोनार और नौकर नूनू के रूप में हुुई है। माया का पति नौकरी करता है। उसकी नाइट ड्यूटी थी। वह घर में मौजूद नहीं था। इसकी वजह से उसकी जान बच गई है।

असम के मुख्यमंत्री सर्वानंद सोनोवाल ने मृतकों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने प्रत्येक मृतक के परिजन को चार लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की है। पुलिस ने इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित परिजनों ने बताया है कि छठ पूजा के लिए उन्होंने काफी सामान खरीदकर रखा था। आग में सभी कुछ राख हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS