ब्रेकिंग न्यूज़
पाकिस्तानी उच्चायोग के दो ऑफिसर कर रहे थे जासूसी, भारत ने 24 घंटे के भीतर दोनों को देश छोड़ने को कहाप्रवासियों कामगारों से भरी बस मोतिहारी के चकिया में ट्रेक्टर से टकराई, ट्रेक्टर चालक घायल, कई मजदूर चोटिल, जा रही थी सहरसासाजिद-वाजिद जोड़ी के वाजिद खान अब नहीं रहे, कोरोना की वजह से गई जानबिहार में लॉकडाउन के पांचवें चरण की हुई घोषणा, 30 जून तक बढ़ा, कोरोना संक्रमण की संख्या 6,692 हुईजमात उल मुजाहिद्दीन का आतंकी अब्दुल करीम को कोलकता एसटीएफ ने पकड़ा, गया ब्लास्ट मामले में हो रही थी खोजमोतिहारी के झखिया में पुलिस ने घेराबंदी कर की कार्रवाई, शशि सहनी गिरफ्तार, 125 कार्टन अंग्रेजी शराब जब्तभोजपुरी सेंशेसन अक्षरा सिंह का नया गाना ‘कोरा में आजा छोरा’ रिलीज के साथ हुआ वायरलसमस्तीपुर में कोरोना पॉजिटिव का शव जलाने पहुंची पुलिस व मेडिकल टीम पर रोड़ेबाजी
राज्य
संतकबीरनगर: घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, चार लापता
By Deshwani | Publish Date: 12/10/2019 4:06:16 PM
संतकबीरनगर: घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, चार लापता

संतकबीरनगर। उत्तर प्रदेश में संतकबीर नगर रामबाग घाट के पास शनिवार को घाघरा नदी में नाव पलट गयी। इसमें 18 लोग डूब गए। घटना के बाद 14 लोगों को बचा लिया गया है, जबकि अभी भी चार महिलाएं लापता हैं। सूचना पर जिला व पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना को संज्ञान में लेकर वहां के जिलाधिकारी व एसपी को राहत बचाव कार्य करने निर्देश दिए हैं। 
 
एसडीएम प्रमोद कुमार ने बताया कि जैसा अभी ग्रामीणों से पता चला है कि बालमपुर और चपरापूर्वी गांव के 18 लोग आज सुबह डोंगी नाव पर सवार होकर घाघरा नदी के दो भागों में विभक्त रेता में बोई गई धान की फसल की कटाई करने जा रहे थे। इसी दौरान नाव पलट गई और सभी डूब गए। हालांकि 14 लोग तैरकर नदी से बाहर निकल आये, लेकिन चार महिलाएं लापता हो गयी हैं।  उनकी तलाश के लिए जल पुलिस व गोताखोरों को लगाया गया है।  इधर घटना की जानकारी होने पर एसडीएम प्रमोद कुमार, क्षेत्राधिकारी एके पांडेय, तहसीलदार वंदना पांडेय, थानाध्यक्ष रणधीर मिश्र समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचकर राहत बचाव कार्य में मदद करने लगे हैं। 
 
प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घाघरा नदी में नाव पलटने की घटना को संज्ञान में लिया है। उन्होंने जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक को निर्देश दिये हैं कि तत्काल घटनास्थल पर पहुंचे। नदीं में डूबी महिलाओं को खोजने के लिए एसडीआरएफ के सहयोग लें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS