ब्रेकिंग न्यूज़
सिताब दियारा में लगा परिवार नियोजन कैंप, महिलाओं ने अस्थाई साधनों को अपनायाकाबुल में सैनिक ट्रेनिंग सेंटर के बाहर आत्मघाती हमला, 4 जवान घायलमहाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर पवार बोले, बीजेपी-शिवसेना से पूछो सरकार कैसे बनेगीबेतिया में विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या2019 का ये आखिरी सत्र है, हम चाहते हैं सभी मुद्दों पर उत्तम संवाद हो: प्रधानमंत्री मोदीशीतकालीन सत्र: साइकिल से संसद भवन पहुंचे सांसद मनोज तिवारी, केजरीवाल सरकार के लिए कही ये बातसंदिग्ध अवस्था में युवक की मौत, पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा वजहINX मीडिया केस: पी. चिदंबरम की जमानत याचिका पर 20 नवम्बर को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट
राज्य
मुर्शिदाबाद हत्याकांड: फिल्मकार अपर्णा सेन ने कहा- शर्मनाक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दखल दें
By Deshwani | Publish Date: 11/10/2019 4:15:04 PM
मुर्शिदाबाद हत्याकांड: फिल्मकार अपर्णा सेन ने कहा- शर्मनाक, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी दखल दें

कोलकाता। मुर्शिदाबाद जिले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के सक्रिय सदस्य और प्राथमिक शिक्षक बंधु गोपाल पाल, उनकी गर्भवती पत्नी ब्यूटी पाल और आठ साल के बेटे अंगन पाल की हत्या के मामले में मशहूर फिल्मकार अपर्णा सेन ने आज पहली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इस घटना को शर्मनाक बताया है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से इस वारदात में हस्तक्षेप कर अपराधियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की है।

 
मुर्शिदाबाद हत्याकांड पर उनकी प्रतिक्रिया सुर्खियां बन गई हैं। शुक्रवार को उन्होंने ट्विटर पर लिखा, “गर्भवती पत्नी व मासूम के साथ संघ के स्वयंसेवक की हमारे ही बंगाल में निर्मम हत्या हुई है। इसके पीछे चाहे जो भी वजह हो लेकिन यह हमारे लिए शर्मनाक है। आदरणीय मुख्यमंत्री जी, आप इसमें अपराधियों को कानून की गिरफ्त में लाना सुनिश्चित करिए। ऐसे मौके पर राजनीतिक सीमा को तोड़ कर काम करना जरूरी है। आप राज्य की मुख्यमंत्री हैं और राज्य में रहने वाले हर व्यक्ति की जिम्मेदारी आपकी है।” अपर्णा सेन के इस ट्वीट को कई लोगों ने रिट्वीट किया है और इसके लिए उनकी सराहना की है।
 
अपर्णा उन 49 बुद्धिजीवियों में प्रमुख हैं, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम चिट्ठी लिखकर देश में कथित असहिष्णुता का दावा किया था और केंद्र सरकार पर निष्क्रियता बरतने का आरोप लगाया था। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS