ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर में मौत बनकर गिरी आकाशीय बिजली, आठ लोगों की मौतअमेरिकी कांग्रेस की हाउस सलेक्ट कमेटी ने 2050 तक शून्य कार्बन उत्सर्जन का रोड़मैप किया जारीगोपालगंज में शिक्षा विभाग के क्लर्क को अपराधियों ने दिनदहाड़े मारी गोली, मौतदेश में 347978 कोविड-19 रोगी हुए स्वस्थ, स्वस्थ होने वालों की दर 59.43 प्रतिशत हुईअनलॉक-2 को लेकर देश में नये दिशा-निर्देश जारीपश्चिम चंपारण: बाढ़ की संभावना के मद्देनजर सभी पदाधिकारी रहें सतर्क- कुंदन कुमारमोबाइल ग्राहकों का डेटा देश से बाहर स्थित सर्वर को बेचने के आरोप में टिकटॉक, शेयरइट, वीचैट व यूसी ब्राउजर सहित 59 मोबाइल एप भारत में बैनमोतिहारी के लखौरा में कम्युनिस्ट नेता को गोलीमारी, गंभीर स्थिति में हो रहा इलाज
राज्य
हरियाणा विस चुनाव: भाजपा का किसी पार्टी से नहीं व्यक्ति विशेष से होगा मुकाबला: मनोहर लाल
By Deshwani | Publish Date: 21/9/2019 2:54:25 PM
हरियाणा विस चुनाव: भाजपा का किसी पार्टी से नहीं व्यक्ति विशेष से होगा मुकाबला: मनोहर लाल

चंडीगढ़। हरियाणा में विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि सत्तारूढ़ भाजपा का प्रदेश स्तर पर किसी भी राजनीतिक दल के साथ कोई मुकाबला नहीं है। प्रत्येक राजनीतिक दल चुनावी दौड़ से बाहर हो चुका है, अलबत्ता भाजपा को कुछ सीटों पर टक्कर जरूर मिलेगी।

 
मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज पार्टी मुख्यालय पर इनेलो नेता एवं पूर्व सीपीएस रामपाल माजरा तथा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व सीपीएस चौधरी दूड़ा राम को भाजपा में शामिल करवाने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने हाल ही में आयोजित रथ यात्रा को बेहद सफल करार देते हुए कहा कि भाजपा के सामने कोई भी राजनीतिक दल खड़ा दिखाई नहीं देता है। प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से बिखर चुका है।
 
मनोहर लाल ने रोहतक की किलोई तथा सिरसा की ऐलनाबाद सीट का हवाला देते हुए कहा कि किलोई में भाजपा का मुकाबला कांग्रेस से होगा तो ऐलनाबाद में इनेलो से मुकाबला हो सकता है। किसी एक-दो सीट पर जननायक जनता पार्टी भी सामने आ सकती है। सीएम ने चुटकी लेते हुए कहा कि आज आलम यह है कि एक राजनीतिक दल तो दूर, विपक्ष के पास कुल 90 नेता भी नहीं हैं जो भाजपा के साथ सीट स्तर पर मुकाबला कर सकें। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS