ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मिलिट्री इंटेलीजेंस ने पाकिस्तान के लिए जासूसी करते युवक को किया गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 19/9/2019 4:53:49 PM
मिलिट्री इंटेलीजेंस ने पाकिस्तान के लिए जासूसी करते युवक को किया गिरफ्तार

चंडीगढ़। पंजाब के गुरदासपुर में तिब्बड़ी मिलिट्री इंटेलीजेंस ने एक युवक को करतारपुर कॉरिडोर के निर्माण कार्य की जासूसी करते पकड़ा है। पकड़े गए युवक की शिनाख्त तिबड़ी पुल निवासी विपिन कुमार के रूप में हुई है। पूछताछ में युवक ने माना है कि उसने पाकिस्तान के मोबाइल नंबर पर कुछ तस्वीरें भेजी थीं इसके बदले उसे दस लाख रुपये का लालच दिया गया था और उसका खाता नंबर भी मंगवाया गया था। वहां पर बात करने के लिए वॉयस काल का इस्तेमाल किया था।
 
पाकिस्तान ने करतारपुर कॉरिडोर के अलावा कुछ और भी जानकारी मांगी गई थी लेकिन इससे पहले ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया। बताया जा रहा है मिलिट्री इंटेलीजेंस ने पूछताछ करने के बाद बुधवार देर रात पुलिस थाना पुराना शाला के हवाले कर दिया है। उधर, गुरदासपुर के एसपीडी हरविंदर सिंह ने गुरुवार शाम बताया कि अभी सेना ने हमें कोई भी जासूस नहीं सौंपा है।
 
उल्लेखनीय है कि सिख श्रद्धालुओं के लिए करतारपुर साहिब के दर्शनार्थ आने-जाने के लिए करतारपुर कॉरिडोर बनाया जा रहा है। इसकी घोषणा भारत और पाकिस्तान दोनों देशों ने की। ये कॉरिडोर पाकिस्तान के करतारपुर और भारत के गुरदासपुर के मान गांव को जोड़ेगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS