ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कोलकाता: 45 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
By Deshwani | Publish Date: 16/9/2019 11:48:21 AM
कोलकाता: 45 लाख की हेरोइन के साथ तस्कर गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

कोलकाता। कोलकाता पुलिस की नारकोटिक्स सेल और खुफिया टीम ने संयुक्त अभियान के तहत नारकेलडांगा थाना इलाके से 45 लाख रुपये की हेरोइन के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है। उसका नाम शांतिपद पाल है। वह मूलरूप से नदिया जिले के काली गंज थाना अंतर्गत बड़ों चांद घर का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ कर उन सभी लोगों के बारे में पता लगाने की कोशिशें तेज कर दी गई हैं।
 
कोलकाता पुलिस के संयुक्त आयुक्त (अपराध) मुरलीधर शर्मा ने आज सुबह इस बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने बताया कि महानगर में हेरोइन तस्करी की पुख्ता सूचना पहले से मिल गई थी, जिसके बाद कोलकाता पुलिस की खुफिया टीम ने पूरे क्षेत्र में निगरानी रखी थी। इसी बीच देर रात नरकेलडांगा थाना इलाके में एक संदिग्ध व्यक्ति की मौजूदगी की सूचना मिली। सादी वर्दी में पहुंची पुलिस की टीम ने घेर कर पकड़ा। उसे थाने लाया गया और उसकी तलाशी ली गई। उसके पास से 400 ग्राम भूरा पाउडर बरामद हुआ। जांच के बाद पता चला कि यह हेरोइन है। बाजार में इसकी अनुमानित कीमत 45 लाख रुपये है।
 
प्रारंभिक पूछताछ में उसने इस बात का खुलासा किया है कि बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्रों से वह हेरोइन को लेकर कोलकाता पहुंचा था, जहां दूसरे के हवाले किया जाना था। यह भी बताया है कि मौद्रिक लाभ के लिए वह अंतरराज्यीय हेरोइन तस्करी गिरोह से जुड़ा हुआ है। कोलकाता और बांग्लादेश के सीमावर्ती क्षेत्रों में उसके कई और साथी मौजूद हैं। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS