ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगर में जलाभिषेक करने के लिए जल भरने गया युवक डूबा
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 10:01:20 PM
कुशीनगर में जलाभिषेक करने के लिए जल भरने गया युवक डूबा

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के सेवरही थाना  क्षेत्र के पिरोजहां गांव के पास बड़ी गंडक नदी में सोमवार की सुबह एक हादसा हो गया। सावन के पहले सोमवार को शिवालय में जलाभिषेक करने के लिए गांव के लोगों के साथ नदी में जल भरने गया एक किशोर गहरे पानी में डूबकर लापता हो गया। घंटों तलाश के बाद भी उसका कहीं पता नहीं चल सका था।

 
 पिरोजहां गांव निवासी मुन्ना तिवारी का 17 वर्षीय बेटा दीप्लेश तिवारी सोमवार की सुबह जलाभिषेक के लिए बड़ी गंडक नदी से जल भरने पहुंचा। इस दौरान गांव के गए लोगों के साथ वह नदी में नहाने लगा। नहाते समय अचानक वह गहरे पानी में डूबने लगा। जब तक लोग उसे बचा पाते, तब तक वह पानी में डूबकर लापता हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों के साथ उसकी तलाश शुरू करा दी है। घंटों बाद तक दीप्लेश का पता नहीं चल सका था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS