ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
अधिकारी-कर्मचारी अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी सजगता से करे तभी विकास संभव: स्वामी प्रसाद मौर्य
By Deshwani | Publish Date: 22/7/2019 9:46:37 PM
अधिकारी-कर्मचारी अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी सजगता से करे तभी विकास संभव:  स्वामी प्रसाद मौर्य

कुशीनगर।भानु तिवारी। जिले के सदर विधायक व सूबे के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि विकास को लेकर योगी सरकार संकल्पित है। सड़क, बिजली, स्वास्थ्य व शुद्ध जल की सुविधा से शहर या कोई गांव वंचित नहीं रहेगा। नगर का विकास मेरी प्राथमिकता है। इसे लेकर कोई कसर नहीं छोड़ा जाएगा।

 
 वे सोमवार को पडरौना नगर के इंदिरा नगर में इंटरलाकिग सड़क के लोकार्पण अवसर पर बोल रहे थे। कैबिनेट मंत्री ने कहा कि नगर के विकास से जुड़ी कई महत्वपूर्ण योजनाएं प्रक्रिया में हैं। मंजूरी मिलते ही योजनाएं धरातल पर होंगी। नगर के विकास में धन की कमी आड़े नहीं आएगी। सरकारी योजनाओं से कोई पात्र वंचित न रह जाए। इसे लेकर अधिकारी-कर्मचारी अपने दायित्वों का निर्वहन पूरी सजगता से करें। कहा कि सरकार गांव, गरीब, किसान व नौजवान को लेकर सजग है, इनके लिए कई महत्वपूर्ण योजनाएं संचालित की जा रही हैं। 
 
 इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष विनय जायसवाल, अभय प्रताप सिंह, सूर्य प्रकाश शुक्ल, राजन श्रीवास्तव, अर्पित साहा, नीरज तिवारी, विध्यवासिनी श्रीवास्तव, सतीश कुशवाहा, कुशल प्रताप सिंह, वीरेंद्र सिंह आदि मौजूद रहे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS