ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी में डंपर के नीचे काम कर रहे मिस्त्री व बगल में खड़े चालक को ट्रक ने कुचला, दो की मौत, तीन घायलग्रामीणों की सजगता से पचरुखिया चौक पर लगे एटीएम को चुराने में असफल रहे लूटेरेसीमा चौकी रक्सौल एवं एकीकृत जांच चौकी में 70वें बैच के कस्टम अधिकारियों को दिया गया प्रशिक्षणभाई ने पेश की मिसाल, रक्तदान कर बहन एंजल को दिया जन्मदिन का उपहारलोहिया की पुण्यतिथि: लोस चुनाव में हार के बाद पहली बार एक साथ दिखे महागठबंधन के सभी नेताप्रधानमंत्री मोदी ने महाबलीपुरम के समुद्र तट पर की साफ सफाई, दुनिया को दिया स्वच्छता का पैगाममोदी-शी शिखर वार्ता: कारोबार, निवेश, सेवा क्षेत्र में एक ‘तंत्र' स्थापित करने पर बनी सहमतिसंतकबीरनगर: घाघरा नदी में नाव पलटने से 18 लोग डूबे, चार लापता
राज्य
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी को किया भंग
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 2:56:25 PM
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी को किया भंग

बेंगलुरु । अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (एआईसीसी) ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी को भंग कर दिया है। कर्नाटक में जारी सियासी संग्राम के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने बड़ी कार्रवाई की है।

 
कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने आज पत्र जारी कर कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी ने कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस कमेटी को तत्काल भंग कर दिया है। जारी पत्र में कहा गया है कि कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष एवं कार्यकारी अध्यक्ष अपने पदों पर बने रहेंगे।
 
उल्लेखनीय है कि कर्नाटक के कद्दावर नेता एवं कांग्रेस विधायक रोशन बेग को पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल होने के आरोप में मंगलवार को निलंबित किया गया था। 
 
 
ज्ञात हो कि लोकसभा 2019 चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन बेहद लचर रहा। राज्य की 28 लोकसभा सीटों में से बीजेपी ने 25 पर जीत हासिल की। वहीं कांग्रेस और जेडीएस को 1-1 सीटों से संतोष करना पड़ा। एक सीट निर्दलीय के हिस्से में गई।  दरअसल कर्नाटक कांग्रेस में विरोध के सुर चुनाव के नतीजे आने से पहले ही उठने लगे थे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS