ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
राज्य
कुशीनगर में चाकू मारकर हमलावरों ने लुट लिए दो लाख रुपये
By Deshwani | Publish Date: 19/6/2019 12:03:11 AM
कुशीनगर में चाकू मारकर  हमलावरों ने लुट लिए दो लाख रुपये

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के सेवरही कस्बे से अपने गांव रामपुर जमुनिया लौट रहे बाइक सवार एक युवक को चाकू मारकर हमलावरों ने दो लाख रुपए की लूट कर ली। स्कार्पियो से रहे हमलावर उसे सड़क की पटरी पर ही छोड़कर बड़ी आसानी से निकल गए।

 
विशुनपुरा तथा सेवरही थाना क्षेत्र की सीमा पर रामपुर जमुनिया निवासी राकेश उर्फ गुड्डू यादव सोमवार की देर रात साढे नौ बजे के करीब बाइक से सेवरही कस्बे से लौट रहा था। जमुनिया के पास स्कार्पियो गाड़ी में सवार चार लोगों ने उसे ओवरटेक कर रोक लिया और चाकू से उसके हाथ व पेट में वार कर घायल कर दिया। घायल के मुताबिक उसके पास दो लाख नगदी थी, जिसे हमलावरों ने लूट लिया तथा वापस गाड़ी मोड़ते हुए भाग गए। उसने शक जाहिर किया कि स्कार्पियो सवार सेवरही से ही उसका पीछा कर रहे थे। गुड्डू ने घायल अवस्था में ही अपने घर मोबाइल से घटना की जानकारी दी। थोड़ी देर में ही घर से कई लोग मौके पर पहुंच गए और घायल गुड्डू को दुदही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुचाया।
 
अस्पताल में डॉक्टरों के मुताबिक घायल की स्थिति खतरे से बाहर है। सूचना मिलते ही एसओ विशुनपुरा नीरज शाही मय फोर्स पहुंच गए। एसओ सेवरही तथा सीओ तमकुहीराज भी मौके पर पहुंचे तथा पुलिस अधिकारियों ने घायल युवक से अकेले में बात की। पुलिस ने निकट के थानों में घटना को सूचना देकर जांच भी शुरू करा दिया। घटना की सूचना पर अस्पताल में ग्रामीणों की भीड़ लग गयी थी। राकेश उर्फ गुड्डू यादव पांडेय पट्टी घाट के निकट कॉपी किताब की दुकान चलाता है। इसके साथ ही लोगों की गन्ना की पर्चियों के भुगतान आदि से जुड़े कार्यों में मदद करता है। 
 
एसओ विशुनपुरा नीरज शाही ने बताया कि लूट की यह घटना सेवरही थाना क्षेत्र में बताई जा रही है। प्राथमिक जांच में मामला संदिग्ध दिख रहा है। बारीकी से पूरे मामले की जांच सीओ के नेतृत्व में चल रही है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS