ब्रेकिंग न्यूज़
जीपीएफ पर सरकार ने घटाई ब्याज दर, जानिए अब कितना मिलेगा इंटरेस्टमार्क एस्पर होंगे अमेरिका के नए रक्षा मंत्रीउप्र के एक लाख सहायक शिक्षकों बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट ने पलटा इलाहाबाद हाईकोर्ट का फैसलासुपर- 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन से मिले उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी और आनंद कुमारपूर्व प्रधानमंत्री स्व. चंद्रशेखर के पुत्र नीरज शेखर भाजपा में शामिल, अमित शाह से किया था संपर्कविश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला कल से, अर्घा से जलार्पण करेंगे कांवरियेयूपी भाजपा को मिला नया अध्यक्ष, स्वतंत्र देव सिंह को मिली जिम्मेदारीकर्नाटक संकट: बागी विधायकों की याचिका पर फैसला सुरक्षित, सर्वोच्च न्यायालय कल सुनाएगा फैसला
राज्य
गृह कलह से तंग आकर महिला ने नदी में लगाई छलांग, नाविक ने बचाई जान
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 11:05:47 PM
गृह कलह से तंग आकर महिला ने नदी में लगाई छलांग, नाविक ने बचाई जान

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के खैरी गांव की एक महिला ने गृह कलह से तंग आकर सोमवार को खड्डा क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेलपुल से नारायणी नदी में छलांग लगा दी। संयोग अच्छा रहा कि आसपास एक नाविक मौजूद था  । जिसने महिला को डूबने से बचाकर सालिकपुर पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने महिला के परिवारीजनों को इसकी सूचना देते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

 
पश्चिम चम्पारण बिहार हरनाटाड के खमौरा गांव निवासी गनेश की पुत्री अमरावती की शादी नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के ग्रामसभा खैरी निवासी पप्पू से हुई है। अमरावती की दो पुत्रियां हैं। पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर महीनों से विवाद चल रहा है। अमरावती के अनुसार रविवार की रात दोनों में झगड़ा हुआ। इससे नाराज अमरावती सोमवार की सुबह बिहार मायके जाने की बात कह घर से निकली। टेम्पू पकड़कर पनियहवा होते हुए खड्डा थाना क्षेत्र के छितौनी-बगहा रेल पुल पर पहुंची। कुछ देर पुल पर इधर-उधर घूमने के बाद जान देने की नीयत से पुल से ही नारायणी नदी में छलांग लगा दी।इसी दौरान नारायणी नदी में नाव लेकर मौजूद नाविक छविलाल निषाद की नजर नदी में गिरती महिला पर पड़ गयी। उसने नदी में कूदकर महिला को डूबने से बचा लिया। 
 
इसकी सूचना सालिकपुर पुलिस चौकी पर तैनात पुलिसकर्मियों को दी। सूचना मिलते ही सिपाही पंकज चौधरी, शशि यादव मौके पर पहुंच गये और महिला को नाव से बाहर निकालकर सालिकपुर चौकी लाए।
 
इस संबंध में खड्डा के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह का कहना रहा कि महिला यदि तहरीर देती है तो कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल महिला के परिवार वालों को थाने पर बुलाया गया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS