ब्रेकिंग न्यूज़
जम्मू कश्मीर, हिमाचल प्रदेश और उत्तराखंड के अनेक भागों में भारी बर्फबारी, उत्तर भारत में भी शीतलहर का प्रकोपपटना गैंगरेप के आरोपित विपुल कुमार और मनीष कुमार ने कोर्ट में किया सरेंडर, अभी भी दो फरारनागरिकता संशोधन विधायक किसी भी हालत में पश्चिम बंगाल में लागू नहीं होगा: ममता बनर्जीस्ट्रीट डांसर 3d में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, वरुण धवन ने शेयर किया पहला पोस्टरसमस्तीपुर के दलसिंहसराय में महिला से दुष्कर्म के बाद हत्या, गेहूं के खेत में मिला शवराजधानी दिल्ली सहित उत्तर भारत के कई इलाकों में भारी वर्षा, उत्तराखंड के कुछ हिस्सों में रेड अलर्ट जारीपीएम मोदी ने संसद भवन पर आतंकी हमले में शहीदों को दी श्रद्धांजलिनागरिकता संशोधन विधेयक 2019 को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी मंजूरी
राज्य
कुशीनगर में पुलिस अभिरक्षा में रखे सामानों की हुई चोरी, पुलिस पर उठे सवाल
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 10:46:28 PM
कुशीनगर में पुलिस अभिरक्षा में रखे सामानों की हुई चोरी, पुलिस पर उठे सवाल

कुशीनगर। भानु तिवारी। जिले के रामकोला थाने क्षेत्र में पुलिस अभिरक्षा में बंद मकान से लाखों का सामान चोरी हो गया। इसकी जानकारी करीब चार माह बाद घर पहुंचे लोगों को हुई। मकान मालिक ने पुलिस को सूचना देकर कार्रवाई की मांग की है।रामकोला कस्बे के वार्ड नंबर आठ में करीब चार महीने पूर्व महिला ने फंदे से लटककर जान दे दी थी। मायके वालों ने पति, ससुर, सास, देवर और ननद पर दहेज हत्या मुकदमा दर्ज कराया। आरोपी जेल भेज दिए गए थे। पुलिस ने मकान का ताला बंद कर चाबी थाने में जमा कर ली थी। करीब चार माह बाद जमानत पर एक सप्ताह पहले जेल से बाहर निकले और बिहार में अपने रिश्तेदार के घर रहे।

 
इसके बाद पुरोहितों के परामर्श से सोमवार को घर सफाई और पूजा के लिए थाने से चाबी लेकर मकान खोला। घर का सारा सामान बिखरा पड़ा था और करीब छह लाख के जेवर, पंखा, इंवर्टर, बैटरी, टीवी, गैस सिलेंडर समेत अन्य सभी कीमती सामान गायब थे। इसकी सूचना घर के मालिक नरेंद्र प्रताप सिंह ने तत्काल डायल 100 पुलिस को दी और इसके बाद थाने पहुंचे कर तहरीर दी। पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया।
 
कसया थाने के एसओ संजय कुमार कुमार मिश्र ने बताया कि जांच की जा रही है। शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS