ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
केजरीवाल ने कहा- मुखर्जी नगर में सिख चालक पर पुलिस बर्बरता की हो निष्पक्ष जांच
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2019 4:02:00 PM
केजरीवाल ने कहा- मुखर्जी नगर में सिख चालक पर पुलिस बर्बरता की हो निष्पक्ष जांच

नई दिल्ली। राजधानी के मुखर्जी नगर में रविवार को पुलिस द्वारा सिख चालक की पिटाई के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने निष्पक्ष जांच की मांग की है। यहां पुलिस ने बुजुर्ग सिख और उसके बेटे की पिटाई की थी।

 
आम आदमी पार्टी (आप) के मुखिया और मुख्यमंत्री अरविंद कजेरीवाल ने आज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए दिल्ली पुलिस की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा किया। उन्होंने लिखा कि 'मुखर्जी नगर में दिल्ली पुलिस की बर्बरता बहुत निंदनीय और अनुचित है। मैं पूरी घटना की निष्पक्ष जांच और दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करता हूं।’ उन्होंने कहा कि नागरिकों के संरक्षकों को अनियंत्रित और हिंसक दल में बदलने की अनुमति नहीं दी जा सकती।
 
इस मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भारतीय जनता पार्टी पर कड़ा हमला किया है। सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि 'जहां तक मुझे याद है, दिल्ली में भाजपा के सात सांसद चुने गए थे। उनका कुछ अता-पता है? उनकी पुलिस आम आदमी को सड़क पर घसीट रही है। कोई सांसद कुछ करेगा या सब अगले चुनाव तक कमेंट्री करके पैसा कमाने में बिजी हैं।'
 
उल्लेखनीय है कि राजधानी दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने के बाहर रविवार शाम को ग्रामीण सेवा चालक और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प हुई। इस बीच सिख चालक ने कृपाण निकाल ली। इसके बाद पुलिसवालों ने इकट्ठा होकर मुखर्जी नगर के मेन रोड पर सिख चालक और उसके बेटे को बेरहमी से पीटा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS