ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
चंद्रबाबू नायडू को विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर नहीं मिली वीआईपी सुविधा, रोककर ली गई तलाशी
By Deshwani | Publish Date: 15/6/2019 1:25:38 PM
चंद्रबाबू नायडू को विजयवाड़ा एयरपोर्ट पर नहीं मिली वीआईपी सुविधा, रोककर ली गई तलाशी

विजयवाड़ा। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू को शुक्रवार देर रात यहां गन्नवरम हवाई अड्डे पर तलाशी से गुजरना पड़ा। नायडू को विमान तक जाने के लिए वीआईपी सुविधा से भी वंचित कर दिया गया। उन्हें आम यात्रियों के साथ बस में यात्रा करनी पड़ी। चन्द्र बाबू नायडू को जैड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली हुई है, इसमें 24 घंटे उनके साथ 23 सुरक्षाकर्मी और एस्कॉर्ट की गाड़ियां रहती है। 2003 में तिरुपति के अलिपिरि में माओवादियों ने उनपर हमला कर दिया था, इसके बाद से उनको जैड प्लस श्रेणी की सुरक्षा मिली थी।

 

 
वहीं नायडू की तलाशी पर टीडीपी ने प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा और वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) पर बदले की राजनीति करने का आरोप लगाया। टीडीपी ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू भारतीय राजनीति में सम्मानित स्थान रखते है और उनके साथ इस तरह का व्यवहार निंदनीय है। टीडीपी नेता और राज्य के पूर्व गृह मंत्री चिन्न राजप्पा ने कहा कि नायडू को जेड प्लस श्रेणी की सुरक्षा प्राप्त है और ऐसे में उनको अकेले यात्रियों के साथ शटल बस में भेजना उनकी सुरक्षा के साथ समझौता किया। टीडीपी ने केंद्र और राज्य सरकार से नायडू को उचित सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS