ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
जीतकर भी हार गए सपा प्रमुख अखिलेश यादव, समर्थक जीत की खुशी तक नहीं मना सके
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2019 4:32:58 PM
जीतकर भी हार गए सपा प्रमुख अखिलेश यादव, समर्थक जीत की खुशी तक नहीं मना सके

आजमगढ़। आजमगढ़ जिले में सपा के मुखिया अखिलेश यादव 2 लाख, 59 हजार, 874 मतों से जीत दर्ज कर भी पूरे प्रदेश में बुरी तरह से हार गये। प्रदेश में एक तरफ जहां पार्टी बुरी तरह से हार गयी है, वहीं मोदी की सुनामी में समाजवादी पार्टी के कुनबे को भी करारी शिकस्त मिली। जिससे अखिलेश यादव के समर्थक जीत की खुशी तक नहीं मना सके। 
 
अखिलेश यादव ने जहां भाजपा के दिनेश लाल यादव निरहुआ को  2,59,874 मतों से हरा दिया। वहीं लालगंज में गठबंधन की प्रत्याशी संगीता आजाद ने भाजपा की नीलम सोनकर को 1,61,597 मतों से हराया। जिससे समर्थक खुश तो दिखे लेकिन प्रदेश में मिली हार से उन्हे निराशा हाथ लगी। 
 
गठबंधन में बहुजन समाज पार्टी को जबरदस्त फायदा मिला है। जबकि समाजवादी पार्टी को सबसे बड़ा नुकसान हुआ। पार्टी के परिवार के सदस्य व अखिलेश यादव की पत्नी डिम्पल यादव, अक्षय प्रताप यादव, धर्मेन्द्र यादव जैसे कद्दावर नेताओं को हार का सामना करना पड़ा। जिससे समर्थक काफी मायूस नजर आये। पार्टी के केन्द्रीय चुनाव कार्यालय से लेकर पार्टी के जिला कार्यालय पर नेता और कार्यकर्ता तो मौजूद थे लेकिन प्रदेश में मिली करारी हार से काफी मायूस दिखे। देर रात अंतिम परिणाम आने से पहले ही पार्टी के नेता कार्यालय छोड़कर चले गये थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS