ब्रेकिंग न्यूज़
समस्तीपुर डीएम ने कहा- जो भी दुकान व मॉल में संचालक व कर्मी बिना मास्क के पाए गए तो उस दुकान व मॉल को सील कर दिया जायेगावीरगंज पुलिस ने भारी मात्रा में नशीली दवा के साथ दो भारतीय व एक नेपाली नागरिक को किया गिरफ्तारमोतिहारी के बंजरिया में पुलिस द्वारा सील मकान से ट्रक पर लादे जा रहे बिजली विभाग से चोरी के तार के साथ वाहन मालिक सहित 7 गिरफ्ताररामगढ़वा मे 13 वर्षीय नाबालिग से घर बुला कर जबरन किया दुष्कर्म, चार नामजदसमस्तीपुर : लद्दाख में शहीद अमन की विधवा को मिली नौकरी, डीएम ने दिया नियुक्ति पत्रसमस्तीपुर : समस्तीपुर में कोरोना से युवा व्यवसायी की मौत, छह लोगों की हो चुकी है अबतक मौतमोतिहारी की छतौनी पुलिस ने लकड़ी लदे ट्रक में छुपाकर रखी भारी मात्रा में शराब जब्त की, 6 गिरफ्तार, झखिया में देनी थी डिलेवरीमोतिहारी के कल्याणपुर में पूर्व प्रमुख के पति की रड व चाकू से गोदकर हत्या, भाजपा जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना के छोटे भाई जेपी अस्थाना भी गंभीर घायल
राज्य
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीर
By Deshwani | Publish Date: 20/5/2019 12:30:12 PM
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीर

अंबिकापुर। सड़क दुर्घटनाओं के लिए अभिशप्त अंबिकापुर-बनारस मॉर्केट घाट पेंडारी में आज तड़के एक ट्रक और एक बोलेरो में भिड़ंत हो गई। इस भीषण दुर्घटना में बोलोरो सवार छह लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया है। शवों की शिनाख्त नहीं हो पाई। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 
स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक रामानुजगंज क्षेत्र के ग्राम भाला विजय नगर के रहने वाले थे। ये लोग एक बोलेरो में माता कुदरगढ़ धाम जा रहे थे। आज तड़के पेंडारी घाट के पास मोड़ पर सरिया से लदे एक ट्रक से बोलोरो की भिड़ंत हो गई। ट्रक पलट गया और बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। 
 
हादसे में बोलोरो सवार छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। शव बुरी तरह से बोलोरो में फंसे हुए थे। गैस कटर के माध्यम से शवों को बाहर निकाला गया है। हादसे में पांच लोग घायल भी हुए हैं। इन सभी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। सभी घायलों को मेडिकल कॉलेज अस्पताल में दाखिल कराया गया है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS