ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लोकसभा चुनाव: शाह के रोड शो और योगी आदित्य नाथ की जनसभाओं ने बदली गोरखपुर की चुनावी फिजा
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 4:24:39 PM
लोकसभा चुनाव: शाह के रोड शो और योगी आदित्य नाथ की जनसभाओं ने बदली गोरखपुर की चुनावी फिजा

गोरखपुर। गोरखपुर में चुनावी रण सज चुका है। सभी पक्षों द्वारा साम, दाम, दंड, भेद की चालें चुनाव जीतने के लिए चली जा रही हैं। ताबड़तोड़ रैलियों का आयोजन खत्म हो चुका है। आमजन चुनावी चर्चाओं में मशगूल है। आज से 15 दिन पहले जहां भाजपा और सपा बसपा गठबंधन कांटे की टक्कर दिख रही थी, चुनाव की तारीख (19 मई) नजदीक आते आते चुनावी फिजा बदल गयी है।

 
अमित शाह के रोड शो और योगी आदित्यनाथ की जनसभाओं ने गोरखपुर व् आस पास के जिलों में भाजपा को मजबूत स्थिति में ला दिया है। भाजपा ने अपनी पूरी ताकत चुनाव प्रचार में झोक दी। गुरुवार को रोड शो में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा था। सड़कों पर जितनी भीड़ थी वैसी  ही भीड़ सड़क के दोनों ओर घर व घरों की छतो पर देखने को मिली। सबसे अधिक क्रेज महिलाओ का नज़र आया, जो घरों की छतों, बरामदे, कमरों की खिड़कियों पर नज़र गड़ाए रोड शो को निहारती रहीं। भयंकर गर्मी के के बीच लोगो में रोड शो के प्रति खासा आकर्षण देखने मिला। 
 
चौतरफा उमड़ा जन सैलाब भाजपा की मजबूत स्थिति की ऒर  इंगित कर रहा था। गोरक्षपीठाधीश्वर और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जिनके चेहरे की मुस्कान रोड शो को लेकर उनकी मजबूत स्थिति को बयां कर रही थी। अपनी परम्परागत सीट पर वापसी के लिए योगी ने ताबड़तोड़ जनसभाएं कीं, चुनाव प्रचार जोरों पर किया, कार्यकताओ में जोश भरा, बूथ स्तर तक की तैयारियों पर नज़र रखी, मानो योगी स्वयं चुनाव लड़ रहे हों।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS