ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
मुस्लिम वोटर्स को लेकर केजरीवाल के बयान पर शीला दीक्षित का पलटवार
By Deshwani | Publish Date: 18/5/2019 3:10:35 PM
मुस्लिम वोटर्स को लेकर केजरीवाल के बयान पर शीला दीक्षित का पलटवार

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के परिणाम 23 मई को आने वाले हैं। लेकिन उससे पहले ही दिल्ली की सियासत में गर्मी बढ़ गई है। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के मुस्लिम वोटरों वाले बयान ने सियासी गलियारे में तूल पकड़ लिया है।

 
केजरीवाल के इस बयान पर अब दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष और पूर्व सीएम शीला दीक्षित  ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। शीला दीक्षित ने सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। शीला ने कहा, ‘मैं नहीं जानती कि वह क्या कहने की कोशिश कर रहे हैं। सभी को वोट देने का अधिकार है, कोई भी महिला या पुरुष किसी भी पार्टी को वोट दे सकता है। दिल्ली के लोग उनकी केजरीवाल सरकार के मॉडल को ना ही समझते हैं और ना पसंद करते हैं।
 
शीला दीक्षित ने कहा कि दिल्ली के लोग न तो इनका गर्वनेंस मॉडल समझ पाए हैं, न ही लोग इसे पसंद करते हैं।' शीला दीक्षित ने इससे पहले भी केजरीवाल पर ट्विटर के जरिए निशाना साधा था। उन्होंने केजरीवाल पर उनकी सेहत को लेकर अफवाह फैलाने का आरोप लगाया था।
 
बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा कि आखिरी वक्त पर आम आदमी पार्टी का सारा वोट कांग्रेस को शिफ्ट हो गया। जब उनसे पूछा गया कि उनकी पार्टी को दिल्ली में कितनी सीटों पर जीत मिलेगी? तो उन्होंने कहा, 'देखिए क्या होता है। दरअसल चुनाव के 48 घंटे पहले तक हमें लग रहा था कि सातों सीट पर आम आदमी पार्टी को जीत मिलेगी, लेकिन आखिरी लम्हों पर सारा का सारा वोट कांग्रेस को चला गया।
 
ज्ञात हो कि साल 2014 के लोकसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को सभी सात सीटों पर करारी हार का सामना करना पड़ा था। इस बार केजरीवाल की पार्टी ने कांग्रेस के साथ गठबंधन की कोशिश तो जरूर की लेकिन आखिरी लम्हों तक बात नहीं बनी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS