ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
न्याय योजना से जनता को लाभ मिलेगा : राहुल गाँधी
By Deshwani | Publish Date: 16/5/2019 12:00:00 AM
न्याय योजना से जनता को लाभ मिलेगा : राहुल गाँधी

कुशीनगर, भानू प्रताप तिवारी।
लोकसभा चुनाव के 7वें चरण के लिए प्रचार थमने वाले हैं। अब सभी राजनीतिक दल लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के लिए चुनावी दौरे कर रहे हैं। इसके तहत कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को चुनावी दौरे पर उत्तर प्रदेश के कुशीनगर के मझौली बाजार में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस किसानों के साथ खडी़ है। नयाय योजना से सबको लाभ मिलेगा। 
 
 
राहुल ने केंद्र की योजना पर निशाना साधते हुए कहा कि फसल बीमा में चौकीदार ने किसानों से हजारों करोड़ रुपये लूटे हैं। ये फसल बीमा योजना नहीं, घोटाला योजना है।  राहुल ने पीएम मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा, नरेन्द्र मोदी के दिल में नफरत है, गुस्सा है। हमारा काम उस नफरत को मिटाना है।
 
राहुल ने मोदी सरकार पर सवाल उठाते हुए पूछा कि 30 हजार करोड़ अंबानी व 45 हजार करोड़ अडानी को पैसा माफ किया। 
 
राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी ने कहा था कि वह 2 करोड़ युवाओं को रोजगार देंगे, लेकिन 15 लाख  लोगों की खाते में जायेगा। यहां भी झूठ बोला। राहुल ने कहा कि पिछले 45 सालों में बेरोजगारी सबसे खराब स्तर पर है। हम 22 लाख नौकरियां भरने का वादा करते हैं। 
 
राहुल गांधी ने कहा कि नयाय योजना गरीबों का तकदीर बदल देगा। नोटबंदी से कालेधन वापस करने के बजाय बडे़ लोगों को काला धन सफेद कराया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS