ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
बोलेरो की टक्कर से पीआरडी जवान घायल
By Deshwani | Publish Date: 21/4/2019 4:29:40 PM
बोलेरो की टक्कर से पीआरडी जवान घायल

 कुशीनगर। भानु तिवारी।

कुशीनगर। जिले के शनिवार की रात कसया-सपहा मार्ग पर तैनात एक पीआरडी जवान को तेज गति की बोलेरो ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया। घटना की जानकारी गांधी चौक पर तैनात पीआरडी जवानों को मिली तो घायल को सीएचसी पहुंचाएं, जहां प्राथमिक उपचार के बाद हालत चिंताजनक देखकर चिकित्सकों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
 
लोगों ने बताया कि नगर के वार्ड-एक रानी लक्ष्मीबाईपुरम (नरकटिया बुजुर्ग) निवासी फुलबदन कुशवाहा पुत्र दीपनारायण कुशवाहा शुक्रवार की देर रात गश्त के दौरान सपहा रोड से गांधी चौक की तरफ जा रहे थे। उसी दौरान बारातियों को लेकर वापस लौट रही एक बोलरो ने उन्हें टक्कर मार दिया।
 
  घटना की जानकारी होने पर डायल-100 पुलिस ने पीछा कर लोहियवा पुल के निकट चालक समेत वाहन पकड़ कर थाने ले गई। एसओ अतुल्य कुमार पांडेय ने बताया कि अभी तक पीआरडी जवान की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है। मामला संज्ञान में है। जवान का इलाज अस्पताल में चल रहा है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS