ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
राज्य
जन शिकायत निस्तारण में पूरे प्रदेश में कुशीनगर जिला आगे
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 6:41:13 PM
जन शिकायत निस्तारण में पूरे प्रदेश में  कुशीनगर जिला आगे

कुशीनगर। भानु प्रताप तिवारी।


 माह मार्च में जनपद कुशीनगर ने आईजीआरएस प्रणाली के अन्तर्गत जन शिकायत निस्तारण में पूरे प्रदेश के जिलों में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। समय-समय पर अधिकारियों द्वारा समीक्षा कर आईजी आरएस सेल को सक्रिय किया गया। 

 

आईजी आरएस सेल में नियुक्त कर्मियों द्वारा उत्कृष्ट प्रदर्शन करते हुए कुशीनगर की रैंकिग पूरे प्रदेश में प्रथम स्थान हासिल किया गया। पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र ने IGRS में कार्य कर रहे सभी पुलिसकर्मियों को प्रशस्ति पत्र प्रदान करते हुए सम्मानित किया। जिन पुलिस कर्मियों को समानित किया गया है उनमें  उ0नि0 संजय कुमार मिश्र प्रभारी आईजीआरएस , कां0 रामभवन सिंह, कां0 धीरज मिश्रा व महिला का0 महिमा पाण्डेय  है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS