ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
बसपा की जगह गलती से डाल बैठा भाजपा को वोट, युवक ने काटी अंगुली
By Deshwani | Publish Date: 19/4/2019 11:59:39 AM
बसपा की जगह गलती से डाल बैठा भाजपा को वोट, युवक ने काटी अंगुली

बुलंदशहर। लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर लोकसभा सीट पर शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के अब्दुल्लापुर हुलासन गांव के बसपा समर्थक एक युवक ने गलती से ईवीएम में कमल का बटन दबा दिया। इसका अहसास होते ही उसने घर आकर आत्मग्लानि में अंगुली काट दी।

 

पवन कुमार थाना कोतवाली शिकारपुर अंतर्गत अब्दुल्लापुर हुलासन गांव का रहने वाला है और बसपा का समर्थक है। वह गुरुवार को हुए मतदान में बसपा उम्मीदवार योगेश वर्मा को वोट देना चाहता था। उसने गलती से बसपा के चुनाव चिन्ह हाथी के स्थान पर भाजपा उम्मीदवार का बटन चुनाव चिन्ह कमल को दबा दिया। 
 
पवन को अपनी गलती का अहसास हुआ तो वह आत्मग्लानि से भर उठा। उसने घर लौटते ही अपनी अंगुली काट दी। परिजन आवाक रह गए। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया। उपचार के बाद डॉक्टर ने पवन को घर भेज दिया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS