ब्रेकिंग न्यूज़
मैट्रिक में समस्तीपुर के दुर्गेश ने बिहार में द्वितीय स्थान हासिल किया, टॉप टेन में समस्तीपुर के हैं पांच छात्रसमस्तीपुर में ट्रेन रोकने पर प्रवासियों ने काटा बवालसीबीएसई की बाकी परीक्षाएं 1 से 15 जुलाई तक आयोजित, 3 की जगह 15 हजार बनाए गए परीक्षा केन्द्र, अपने ही स्कूल में होगी परीक्षामैट्रिक परीक्षा का परिणाम मंगलवार दोपहर साढ़े 12 बजे सेसमस्तीपुर में एक युवक की गिरफ्तारी के विरोध में सड़क जाम, किया आगजनीमोतिहारी की महिला का समस्तीपुर प्लेटफार्म पर हुआ प्रसवसमस्तीपुर में बाइक लूटने के दौरान दंपति को मारी गोली, पति जख्मीमोतिहारी के राजू ऑटिकल्स Whatsapp से ले रहे चश्मों का आर्डर, लॉकडाउन में मिल रही सुविधा, फ्री होम डिलेवरी
राज्य
लोकसभा चुनाव: रोड शो के बाद सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने दाखिल किया नामांकन
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 3:40:24 PM
लोकसभा चुनाव: रोड शो के बाद सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने दाखिल किया नामांकन

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मेनका गांधी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद, प्रदेश के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राकेश त्रिवेदी भी मौजूद रहे।

 
मेनका ने पर्चा दाखिल करने से पहले शहर में एक बड़ा रोड शो किया। मेनका का रोड शो शास्त्रीनगर स्थित आवास से शुरू होकर शहर का भ्रमण करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा, जहां उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया।
 
मेनका के रोड शो में भारी संख्या में उमड़े समर्थकों ने कई तरह के पोस्टर हाथों में ले रखे थे। पूरी सड़क भगवामय हो गई थी।
 
ज्ञात है कि अल्पसंख्यकों को लेकर दिए गए मेनका गांधी के बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी। आयोग ने उन पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया था, जो आज सुबह छह बजे समाप्त हो गया। प्रतिबंध के कारण मेनका को अपने कई प्रस्तावित कार्यक्रम निरस्त करने पड़े थे।
 
2014 में मेनका गांधी ने पीलीभीत लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। इस बार उन्होंने यह सीट अपने बेटे वरुण गांधी से बदल ली है। वरुण गांधी सुल्तानपुर सीट से सांसद भी हैं। इस बार वह पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं। सुल्तानपुर सीट के लिए मतदान छठे चरण के तहत 12 मई को होगा। चुनाव परिणाम 23 मई को आएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS