ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
लोकसभा चुनाव: रोड शो के बाद सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने दाखिल किया नामांकन
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 3:40:24 PM
लोकसभा चुनाव: रोड शो के बाद सुल्तानपुर से मेनका गांधी ने दाखिल किया नामांकन

सुल्तानपुर। उत्तर प्रदेश की सुल्तानपुर लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की प्रत्याशी मेनका गांधी ने आज अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ निषाद पार्टी के अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद, प्रदेश के ग्रामीण अभियंत्रण विभाग के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती सिंह और प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. राकेश त्रिवेदी भी मौजूद रहे।

 
मेनका ने पर्चा दाखिल करने से पहले शहर में एक बड़ा रोड शो किया। मेनका का रोड शो शास्त्रीनगर स्थित आवास से शुरू होकर शहर का भ्रमण करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचा, जहां उन्होंने अपना पर्चा दाखिल किया।
 
मेनका के रोड शो में भारी संख्या में उमड़े समर्थकों ने कई तरह के पोस्टर हाथों में ले रखे थे। पूरी सड़क भगवामय हो गई थी।
 
ज्ञात है कि अल्पसंख्यकों को लेकर दिए गए मेनका गांधी के बयान को लेकर चुनाव आयोग ने उनके खिलाफ कार्रवाई की थी। आयोग ने उन पर 48 घंटे का प्रतिबंध लगा दिया था, जो आज सुबह छह बजे समाप्त हो गया। प्रतिबंध के कारण मेनका को अपने कई प्रस्तावित कार्यक्रम निरस्त करने पड़े थे।
 
2014 में मेनका गांधी ने पीलीभीत लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था। इस बार उन्होंने यह सीट अपने बेटे वरुण गांधी से बदल ली है। वरुण गांधी सुल्तानपुर सीट से सांसद भी हैं। इस बार वह पीलीभीत से चुनाव लड़ रहे हैं। सुल्तानपुर सीट के लिए मतदान छठे चरण के तहत 12 मई को होगा। चुनाव परिणाम 23 मई को आएंगे।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS