ब्रेकिंग न्यूज़
छत्तीसगढ: सड़क हादसे में छह लोगों की मौत, पांच की हालत गंभीरब्राजील के बार में भीषण गोलीबारी, 11 लोगों की मौतशेयर बाजार पर भी दिखा एक्जिट पोल का असर, सेंसेक्स में आया 725 अंक का उछालदुनिया के सबसे ऊंचे मतदान केंद्र पर लोगों में दिखा वोटिंग का उत्‍साह, पड़े 70 वोटकाला हिरण शिकार मामला: राजस्थान हाई कोर्ट का सोनाली बेंद्रे, सैफ अली खान और तब्बू को नोटिसएग्जिट पोल 2019: बीजेपी ने कहा- लोगों ने मोदी के अच्छे प्रशासन को दिया पुरस्कार दिया... बुराइयां करने वाले विपक्ष को लगाया झटका...लोकसभा चुनाव- 2019: एग्जिट पोल का दावा: एक बार फिर मोदी सरकार, पांच सर्वे में एनडीए को 300 से ज्‍यादा सीटें मिलने की उम्मीदलोकसभा चुनाव-2019: भारत में 'एग्जिट पोल्स', कब सटीक निकले चुनाव नतीजे और कब हुए ध्वस्त
राज्य
चुनाव प्रचार पर रोक के बीच वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 2:55:14 PM
चुनाव प्रचार पर रोक के बीच वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

वाराणसी। चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर 72 घंटे का लगे प्रचार प्रतिबंध के अन्तिम दिन आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। शहर में आने के बाद मुख्यमंत्री ने सबसे पहले श्री संकटमोचन दरबार में हाजिरी लगाई। मंदिर में विधि विधान से परिक्रमा के बाद संकटमोचन दरबार का पूजन अर्चन किया। मंदिर परिसर में आने पर मंदिर के महन्त और पुजारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। 

 
इसके पूर्व मुख्यमंत्री का उड़नखटोला देवीपाटन से सीधे बीएचयू हेलीपैड पर उतरा। यहां से मुख्यमंत्री वाहनों के काफिले में सीधे संकटमोचन मंदिर पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा कारणों से मंदिर जाने वाले मार्ग पर आम जन को आने जाने से रोक दिया गया। मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री गढ़वाघाट आश्रम भी जाएंगे। यहां से लौटने पर बाबा विश्वनाथ कालभैरव मंदिर में दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री रामकृष्ण मिशन जाएंगे, जहां पर उन्हें दिव्यांग बच्चों से मुलाकात करनी है। 
 
इसके बाद मुख्यमंत्री 25 को पीएम मोदी के वाराणसी में होने वाले रोड शो और 26 को नामांकन की तैयारियों के बाबत संगठनात्मक समीक्षा बैठक करेंगे। पदाधिकारियों संग होने वाली इस अहम बैठक में नामांकन के दौरान मोदी के प्रस्तावकों के नामों पर भी विचार होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS