ब्रेकिंग न्यूज़
शीला दीक्षित के निधन पर राष्ट्रपति, उप राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री सहित अन्य नेताओं ने जताया शोकदिल्ली की पूर्व सीएम शीला दीक्षित का निधन, कई दिनों से थीं बीमारराष्ट्रपति ने उत्तर प्रदेश-बिहार सहित छह राज्यों के राज्यपाल किए नियुक्त, बिहार के राज्यपाल बने फागु चौहानचोटिल मुर्तजा श्रीलंका के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला से बाहर, तमीम इकबाल टीम का संभालेंगे कमानअल्जीरिया ने जीता अफ्रीका कप ऑफ नेशंस का खिताब, फाइनल में सेनेगल को दी मातब्रिटिश ऑयल टैंकर पर ईरान ने किया कब्जा, 23 क्रू मेंबर में 18 भारतीय भी शामिलरक्षा मंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे द्रास, करगिल युद्ध स्मारक में शहीद जवानों को दी श्रद्धाजंलिसोनभद्र हत्याकांड: पीड़ितों से मिलीं प्रियंका गांधी, गले लगकर रो पड़ीं महिलाएं
राज्य
चुनाव प्रचार पर रोक के बीच वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 2:55:14 PM
चुनाव प्रचार पर रोक के बीच वाराणसी पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

वाराणसी। चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करने पर 72 घंटे का लगे प्रचार प्रतिबंध के अन्तिम दिन आज प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे। शहर में आने के बाद मुख्यमंत्री ने सबसे पहले श्री संकटमोचन दरबार में हाजिरी लगाई। मंदिर में विधि विधान से परिक्रमा के बाद संकटमोचन दरबार का पूजन अर्चन किया। मंदिर परिसर में आने पर मंदिर के महन्त और पुजारियों ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया। 

 
इसके पूर्व मुख्यमंत्री का उड़नखटोला देवीपाटन से सीधे बीएचयू हेलीपैड पर उतरा। यहां से मुख्यमंत्री वाहनों के काफिले में सीधे संकटमोचन मंदिर पहुंचे। इस दौरान सुरक्षा कारणों से मंदिर जाने वाले मार्ग पर आम जन को आने जाने से रोक दिया गया। मंदिर में दर्शन-पूजन के बाद मुख्यमंत्री गढ़वाघाट आश्रम भी जाएंगे। यहां से लौटने पर बाबा विश्वनाथ कालभैरव मंदिर में दर्शन पूजन के बाद मुख्यमंत्री रामकृष्ण मिशन जाएंगे, जहां पर उन्हें दिव्यांग बच्चों से मुलाकात करनी है। 
 
इसके बाद मुख्यमंत्री 25 को पीएम मोदी के वाराणसी में होने वाले रोड शो और 26 को नामांकन की तैयारियों के बाबत संगठनात्मक समीक्षा बैठक करेंगे। पदाधिकारियों संग होने वाली इस अहम बैठक में नामांकन के दौरान मोदी के प्रस्तावकों के नामों पर भी विचार होगा। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS