ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
मुठभेड़ में पुलिस ने दो नक्‍सलियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन तेज
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2019 1:05:22 PM
मुठभेड़ में पुलिस ने दो नक्‍सलियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन तेज

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में लोकसभा चुनाव के मतदान के बीच दुवालीकरका के जंगलों में डिस्ट्रिक्ट रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ में दो नक्सली ढेर हो गए। मुठभेड़ जारी है। गुरुवार की सुबह कुआकोंडा थाना क्षेत्र में डीआरजी के जवान सर्च ऑपरेशन पर निकले थे। उन्हें देखते ही नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी। 

 
जवान भी मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। अब तक की मुठभेड़ में जवानों ने दो नक्सलियों को मार गिराया है। साथ ही कई नक्सली घायल बताए जा रहे हैं। रिइंफोर्समेंट पार्टी मौके के लिए रवाना हो गई है। उल्लेखनीय है कि आज छत्तीसगढ़ की तीन लोकसभा सीटों राजनांदगांव, महासमुंद तथा कांकेर पर मतदान हो रहा है। 
 
इससे पहले चरण में राज्य की बस्तर सीट पर मतदान हुआ था, वहीं 23 अप्रैल को रायपुर, बिलासपुर, रायगढ़, कोरबा, जांजगीर चांपा, दुर्ग और सरगुजा लोकसभा सीट के लिए मतदान होगा। प्रथम चरण के चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में कुवाकोंडा इलाके में इंप्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) विस्फोट में पांच पुलिसकर्मी शहीद हो गए थे। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS