ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
सैनिकों के शौर्य पर सवाल न उठाया जाए: अखिलेश यादव
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2019 3:03:37 PM
सैनिकों के शौर्य पर सवाल न उठाया जाए: अखिलेश यादव

लखनऊ। पुलवामा आतंकी हमला और इसके जवाब में भारतीय सेना की कार्रवाई को लेकर देश में प्रत्येक राजनीतिक दल तरह—तरह की बयानबाजी कर रहे हैं। कोई सेना की शौर्य की गाथा कहते थक नहीं रहा तो कोई सेना से जवाबी कार्रवाई का सबूत मांग रहा है। वहीं, केन्द्र की मोदी सरकार पर पुलवामा घटना के साजिश के आरोप मढ़े जा रहे हैं। इन्हीं बयानों के बीच आज समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव भारतीय सेना के पक्ष में खड़े नजर आए हैं। जबकि सपा के वरिष्ठ नेता ने पुलवामा हमला को साजिश बताया है। जिसको लेकर देश—प्रदेश की राजनीति में नया मोड़ आ गया। नेता अपने बयानों से भारतीय सेना की बखिया उधेड़ रहे हैं। 

 
सोशल मीडिया ट्विटर पर अपनी राय रखते हुए अखिलेश ने लिखा कि 'हमारे सशस्त्र बलों के बलिदान पर कभी सवाल नहीं उठाया जाना चाहिए।' आगे लिखा कि 'लोकतंत्र में राजनेताओं से प्रश्न पूछना हमारा मौलिक अधिकार है।' केन्द्र सरकार पर गंभीर आरोप लगाते हुए पूर्व मुख्यमंत्री ने लिखा है कि 'इस सरकार को भारतीय सेना होने का नाटक करने से रोकने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि जो राजनेता कहते हैं कि उनसे सवाल नहीं की जा सकती, वे खतरनाक हैं।
 
ज्ञात हो कि बीते गुरुवार को सैफई में एक सार्वजनिक कार्यक्रम में सपा के महासचिव प्रो. रामगोपाल यादव ने पुलवामा आतंकी हमला को केन्द्र सरकार की साजिश कह दिया। जिसको लेकर पूरे देश में उनके बयान की निंदा होने लगी। वहीं, मुख्यमंत्री योगी ने भी आपत्ति जताते हुए कहा कि प्रो. यादव ने घटिया बयान दिया है, इसके लिए देश से मॉफी मांगनी चाहिए। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS