ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राज्य
अखिलेश ने फिर साधा भाजपा पर निशाना, ट्वीट कर पूछा अब ये सवाल...
By Deshwani | Publish Date: 20/3/2019 1:05:05 PM
अखिलेश ने फिर साधा भाजपा पर निशाना, ट्वीट कर पूछा अब ये सवाल...

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधा है। उन्होंने बीजेपी द्वारा सांसदों के टिकट काटे जाने की खबरों पर तंज कसते हुए कहा कि सत्ताधारी दल अपने अधिकांश सांसदों को फिर से टिकट क्यों नहीं दे रहा है।

 
उन्होंने ट्वीट किया कि विकास पूछ रहा है... सत्ताधारी दल अपने अधिकांश सांसदों को फिर से टिकट क्यों नहीं दे रहा है? इसका मतलब उन्होंने मान ही लिया है कि वो फेल हो चुके हैं। ये फार्मूला टीम पर ही नहीं कप्तान पर भी लागू होना चाहिए। 
 
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी में मौजूदा सांसदों में से कुछ लोगों टिकट काटे जाने की संभावना है। बताया जा रहा है कि ऐसे दो दर्जन से अधिक सांसद हैं, जिनके टिकट काटे जा सकते हैं।
 
हालांकि, अभी पार्टी की तरफ से ऐसी कोई अधिकृत सूचना जारी नहीं की गई है और न ही कोई चुनाव में लड़ने वाले उम्मीदवारों की सूची जारी की गई है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS