ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
राज्य
कुशीनगरः बालिका से युवक ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज आरोपी के पिता हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2019 9:04:36 PM
कुशीनगरः बालिका से युवक ने किया दुष्कर्म,  केस दर्ज आरोपी के पिता हिरासत में

 

कुशीनगर । 
 
जिले के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक  बालिका के साथ गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना पाकर पहुंची मुकामी थाने की पुलिस ने आरोपी युवक के पिता को हिरासत में ले लिया है । पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर अभियुक्त की धरपकड़ में जुटी हुई है।
 
 
घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र में  गत 18 मार्च की दोपहर लगभग 1:00 बजे गांव से पूरब आरोपी युवक के दुकान पर टॉफी खरीदने के लिए गई हुई थी इसी दौरान युवक उसे बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ हैवानियत की और बालिका को धमकी दिया कि  हमारा नाम बताई तो तुम्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा और वहां से भाग निकला। खून से लथपथ बालिका किसी तरह रोते बिलखते अपने घर पहुंची और आप बीती सुनाई जिसे सुन परिजन दंग रह गए और इसकी जानकारी गांव वालों को दी ग्रामीणों के सुझाव पर परिजन तुरंत उसे एक निजी अस्पताल ले गए डॉक्टर भी देखकर दंग रह गया क्योंकि उसके साथ बहुत ही बुरा सलूक किया गया था।वह बेहोशी कु हालत में थी.
 
 
 
इस मामले में पीड़ित बालिका के पिता ने आज मंगलवार को कोतवाली थाने पहुंच पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई का मांग किया है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए उक्त युवक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376  376 आईपीसी  7 /8 पास्को एक्ट के तहत   सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस बावत पूछे जाने पर एसपी गौरव बंसल ने बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जल्द अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS