ब्रेकिंग न्यूज़
नामकुम के पास भयंकर सड़क हादसा, बोलेरो-ट्रक की टक्‍कर में 7 लोगों की मौततीन चरणों में नहीं खुलेगा भाजपा का खाता: अखिलेश यादवआप-कांग्रेस में गंठबंधन को लेकर नहीं बनी बात, सिसोदिया ने कही ये बातफिल्म यारियां की एक्ट्रेस एवलिन शर्मा को याद आए पुराने दिन, शेयर की ये तस्वीरेंराष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने म्यूलर जांच रिपोर्ट को पूर्णतया असत्य और निराधार बतायासुपौल में राहुल ने पीएम पर जमकर साधा निशाना, कहा- चौकीदार को ड्यूटी से हटाने वाली है जनताफारबिसगंज में बोले प्रधानमंत्री मोदी, जनता की तपस्या को विकास कर लौटाऊंगाबेकार गई राणा और रसेल की पारी, बेंगलुरु ने 10 रन से जीता रोमांचक मुकाबला
राज्य
कुशीनगरः बालिका से युवक ने किया दुष्कर्म, केस दर्ज आरोपी के पिता हिरासत में
By Deshwani | Publish Date: 19/3/2019 9:04:36 PM
कुशीनगरः बालिका से युवक ने किया दुष्कर्म,  केस दर्ज आरोपी के पिता हिरासत में

 

कुशीनगर । 
 
जिले के पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र के एक गांव में एक  बालिका के साथ गांव के एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की सूचना पाकर पहुंची मुकामी थाने की पुलिस ने आरोपी युवक के पिता को हिरासत में ले लिया है । पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर अभियुक्त की धरपकड़ में जुटी हुई है।
 
 
घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार पडरौना कोतवाली थाना क्षेत्र में  गत 18 मार्च की दोपहर लगभग 1:00 बजे गांव से पूरब आरोपी युवक के दुकान पर टॉफी खरीदने के लिए गई हुई थी इसी दौरान युवक उसे बहला-फुसलाकर सुनसान जगह पर ले गया और उसके साथ हैवानियत की और बालिका को धमकी दिया कि  हमारा नाम बताई तो तुम्हें जान से हाथ धोना पड़ेगा और वहां से भाग निकला। खून से लथपथ बालिका किसी तरह रोते बिलखते अपने घर पहुंची और आप बीती सुनाई जिसे सुन परिजन दंग रह गए और इसकी जानकारी गांव वालों को दी ग्रामीणों के सुझाव पर परिजन तुरंत उसे एक निजी अस्पताल ले गए डॉक्टर भी देखकर दंग रह गया क्योंकि उसके साथ बहुत ही बुरा सलूक किया गया था।वह बेहोशी कु हालत में थी.
 
 
 
इस मामले में पीड़ित बालिका के पिता ने आज मंगलवार को कोतवाली थाने पहुंच पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई का मांग किया है। पुलिस मामले को गंभीरता से लेते हुए उक्त युवक के खिलाफ भारतीय दंड विधान की धारा 376  376 आईपीसी  7 /8 पास्को एक्ट के तहत   सहित अन्य धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर लिया है और आरोपी को पकड़ने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है। इस बावत पूछे जाने पर एसपी गौरव बंसल ने बताया कि लड़की के पिता की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है और जल्द अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS