ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
राज्य
नरेला की जूते-चप्पल की फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 12:17:51 PM
नरेला की जूते-चप्पल की फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में जूता-चप्पल फैक्टरी में आज तड़के भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की 14 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। बड़र मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग फैक्टरी के बेसमेंट में लगी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। 

 
पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस व दमकल विभाग के अनुसार मंगलवार तड़के 3.15 बजे नरेला इंडस्ट्रियल एरिया एस-1763 जूते-चप्पल की फैक्टरी में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद दर्जनभर गाड़ियों को भेजा गया। धीरे-धीरे आग ने पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। 
 
घटना के समय कुछ लोग फैक्टरी में मौजूद थे, जो आग लगते ही बाहर आ गए। कड़ी मशक्कत के बाद सुबह करीब 10.45 बजे आग पर काबू पाया गया। कूलिंग का काम दिनभर जारी था। शुरूआती जांच के बाद पुलिस शार्ट सर्किट को आग का कारण बता रही है। हादसे में लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS