ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राज्य
नरेला की जूते-चप्पल की फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 12:17:51 PM
नरेला की जूते-चप्पल की फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में जूता-चप्पल फैक्टरी में आज तड़के भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की 14 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। बड़र मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग फैक्टरी के बेसमेंट में लगी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। 

 
पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस व दमकल विभाग के अनुसार मंगलवार तड़के 3.15 बजे नरेला इंडस्ट्रियल एरिया एस-1763 जूते-चप्पल की फैक्टरी में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद दर्जनभर गाड़ियों को भेजा गया। धीरे-धीरे आग ने पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। 
 
घटना के समय कुछ लोग फैक्टरी में मौजूद थे, जो आग लगते ही बाहर आ गए। कड़ी मशक्कत के बाद सुबह करीब 10.45 बजे आग पर काबू पाया गया। कूलिंग का काम दिनभर जारी था। शुरूआती जांच के बाद पुलिस शार्ट सर्किट को आग का कारण बता रही है। हादसे में लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS