ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राज्य
नरेला की जूते-चप्पल की फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 12:17:51 PM
नरेला की जूते-चप्पल की फैक्टरी में लगी भीषण आग, कोई हताहत नहीं

नई दिल्ली। दिल्ली के नरेला औद्योगिक क्षेत्र में जूता-चप्पल फैक्टरी में आज तड़के भीषण आग लग गई। आग की सूचना मिलते ही पुलिस के अलावा दमकल की 14 गाड़ियों को मौके पर भेजा गया। बड़र मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। आग फैक्टरी के बेसमेंट में लगी थी। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। शुरूआती जांच के बाद पुलिस आशंका जता रही है कि शॉर्ट सर्किट के कारण आग लगी होगी। 

 
पुलिस लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस व दमकल विभाग के अनुसार मंगलवार तड़के 3.15 बजे नरेला इंडस्ट्रियल एरिया एस-1763 जूते-चप्पल की फैक्टरी में आग लग गई। सूचना मिलने के बाद दर्जनभर गाड़ियों को भेजा गया। धीरे-धीरे आग ने पूरी इमारत को अपनी चपेट में ले लिया। 
 
घटना के समय कुछ लोग फैक्टरी में मौजूद थे, जो आग लगते ही बाहर आ गए। कड़ी मशक्कत के बाद सुबह करीब 10.45 बजे आग पर काबू पाया गया। कूलिंग का काम दिनभर जारी था। शुरूआती जांच के बाद पुलिस शार्ट सर्किट को आग का कारण बता रही है। हादसे में लाखों रुपये का माल जलकर खाक हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS