ब्रेकिंग न्यूज़
हॉकी इंडिया ने आयरलैंड दौरे के लिए जूनियर महिला हॉकी टीम की घोषणा, सुमन होंगी कप्तानबॉलीवुड में कमबैक करेगी मशहूर अभिनेत्री मधुअरुणाचल में उग्रवादियों का हमला, एनपीपी विधायक समेत 11 लोगों की मौत, तीन घायलदुष्कर्म, हत्या का आरोपी थाना परिसर से पुलिस को चकमा देकर फरारसुप्रीम कोर्ट ने ईवीएम और वीवीपीएटी के शत-प्रतिशत मिलान की मांग वाली याचिका खारिज की, बताया बकवासएनडीएस विशेष बलों ने चार आतंकियों को किया ढेररेलवे ने महिला यात्रियों को दी खास सुविधा! मुसीबत में ट्रेन के गार्ड और मोटरमैन से कर सकेंगी संपर्कमातृत्व एवं शिशु स्वास्थ्य केंद्र में तीन नवजात की मौत, परिजनों ने मचाया हंगामा
राज्य
यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एंबुलेंस-कार में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 4 घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 10:55:02 AM
यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एंबुलेंस-कार में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 4 घायल

नई दिल्ली। यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। एंबुलेंस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 
जानकारी के मुताबिक, हादसा माइल स्टोन-138 के पास हुआ। घटना की जानकारी के बाद पुलिस और हाईवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
 
बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज सुखदेव के निकट बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेंन कार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया नोएडा की तरफ से एक एंबुलेंस शव को लेकर बिहार जा रही थी। एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी ओर से आ रही दो गाड़ियों से टकराई और मौके पर चीख पुकार मच गई। 
 
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आस-पास के लोगों को पुलिस व हाईवे कर्मियों को इसकी जानकारी दी। कर्मियों ने एंबुलेंस और कार को क्रेन के जरिए हाईवे से हटाया।
 
 
घटना की जानकारी के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS