ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राज्य
यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एंबुलेंस-कार में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 4 घायल
By Deshwani | Publish Date: 19/2/2019 10:55:02 AM
यमुना एक्सप्रेस-वे पर दर्दनाक हादसा, एंबुलेंस-कार में भिड़ंत, 7 लोगों की मौत, 4 घायल

नई दिल्ली। यमुना एक्सप्रेस-वे पर आज सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ। एंबुलेंस और कार में हुई जबरदस्त भिड़ंत में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

 
जानकारी के मुताबिक, हादसा माइल स्टोन-138 के पास हुआ। घटना की जानकारी के बाद पुलिस और हाईवे कर्मचारी मौके पर पहुंचे और शवों को कब्जे में लेकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।
 
बलदेव क्षेत्र के गांव बुर्ज सुखदेव के निकट बेकाबू एंबुलेंस ने आईटेंन कार को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया नोएडा की तरफ से एक एंबुलेंस शव को लेकर बिहार जा रही थी। एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ती हुई दूसरी ओर से आ रही दो गाड़ियों से टकराई और मौके पर चीख पुकार मच गई। 
 
टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। आस-पास के लोगों को पुलिस व हाईवे कर्मियों को इसकी जानकारी दी। कर्मियों ने एंबुलेंस और कार को क्रेन के जरिए हाईवे से हटाया।
 
 
घटना की जानकारी के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है और शवों को पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि शवों की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS