ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राज्य
करोड़ों की संपत्ति छोड़ 8 लड़कियों ने ली दीक्षा, लग्जीरियस लाइफ से रहेंगी दूर
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2019 5:40:38 PM
करोड़ों की संपत्ति छोड़ 8 लड़कियों ने ली दीक्षा, लग्जीरियस लाइफ से रहेंगी दूर

अहमदाबाद। सूरत में आज एक साथ आठ लड़कियां दीक्षा लेकर संयम के मार्ग पर निकल चुकी हैं। गुणरत्नेशवर महाराज के सानिध्य में सभी ने दीक्षा लेकर करोड़ों रुपये की संपत्ति छोड़कर दुनिया की मोह माया से नाता तोड़ दिया था। सूरत में ऐसा लग रहा हैं कि दीक्षा लेने का मौसम चल रहा है। उसमे भी लड़कियां दीक्षा लेने में आगे लग रही हैं। 

 
ये सभी लड़कियां उपधान के लिए हाराजशा के पास गई थी। वहां महाराजसा की जीवन शैली देखकर इन सभी को संसार की मोहमाया छोड़ने का मन हुआ। तीन साल तक कड़ी तपस्या करने के बाद आखिर सभी लड़किया दीक्षा लेने के लिए तैयार हो गई। सभी लड़कियां करोड़पति परिवार के साथ लग्जीरियस लाइफ जीने वाली थी।
 
हजारों की सख्या में जैन भक्त आज सुबह से दीक्षा समारोह में उपस्थित रहे। ढोल नगाड़ों के साथ सभी लड़कियों का जैन साध्वी के वेश में स्वागत किया गया। दीक्षा लेने से पहले पहने हुए लाखों रुपये के जेवर निकालकर सादगी भरे वेष में मंच पर आगे थी। वह महाराज का आशीर्वाद लेकर संयम के मार्ग पर निकल गई। महाराजशा गुणरत्नेश्वर जी के सानिध्य में अब तक 414 लोग दीक्षा ले चुके हैं। आज 8 और लोगों के दीक्षा लेने के साथ ही यह आंकड़ा 442 का हो गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS