ब्रेकिंग न्यूज़
दिग्‍व‍िजय भोपाल से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव, 30 साल से यहां जीत नहीं पाई है कांग्रेसराम मनोहर लोहिया का जिक्र कर प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर साधा निशानासुरक्षाबलों को सर्च अभियान के दौरान मिली सफलता, भारी मात्रा में विस्फोटक और हथियार बरामदहाइवा की चपेट में आने से युवक की मौत, विरोध में लोगों ने किया सड़क जामकांग्रेस की सरकार आई तो दस दिन में किसान का कर्जा होगा माफ: राहुल गांधीआईपीएल 2019: आईपीएल के शुरुआती 6 मैचों में नहीं खेलेंगे लसिथ मलिंगा, सामने आई ये वजहमणिकर्णिका' के बाद कंगना का बड़ा धमाका, जयललिता की बायोपिक से जुड़ा नामकरमबीर सिंह होंगे अगले नौसेना प्रमुख, सुनील लांबा 31 मई को हो रहे हैं रिटायर
राज्य
भाजपा-शिवसेना के संभावित गठबंधन की काट के लिए पवार ने बढ़ाया राज ठाकरे की ओर हाथ
By Deshwani | Publish Date: 14/2/2019 11:00:02 AM
भाजपा-शिवसेना के संभावित गठबंधन की काट के लिए पवार ने बढ़ाया राज ठाकरे की ओर हाथ

मुंबई। लोकसभा चुनावों के लिए महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के साथ गठजोड़ किए जाने की पैरवी करने के एक दिन बाद, राकांपा नेता अजित पवार ने बुधवार को राज ठाकरे से मुलाकात की।

 
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) सूत्रों ने बताया कि पवार ने मनसे अध्यक्ष ठाकरे के आवास पर उनसे मुलाकात की। अतीत में उनके बीच वाकयुद्ध चलता रहता था। उन्होंने बताया कि दोनों नेताओं के बीच बैठक करीब डेढ़ घंटे तक चली। पवार ने मंगलवार को कहा कि वह भाजपा-शिवसेना के बीच संभावित गठबंधन के खिलाफ लोकसभा चुनावों में मतों का विभाजन रोकने के लिए मनसे के साथ गठजोड़ के पक्षधर हैं।
 
कांग्रेस और राकांपा फिलहाल महाराष्ट्र में विपक्ष का गठबंधन बनाने में मशगूल हैं। राज्य में 48 लोकसभा सीटे हैं जो उत्तर प्रदेश की 80 सीटों के बाद सबसे ज्यादा हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS